HARDIK PANDYA GUJRAT TITANS

आईपीएल 2022 का चौथा मैच आज लखनऊ सुपरजायन्ट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और अपने जिगरी यार केएल राहुल जो कि लखनऊ सुपरजायन्ट्स के कप्तान हैं, उन्हें बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंटस के ओपनर्स और मिडिल आर्डर के बल्लेबाजो के फ्लॉप होने के बाद आलराउंडर्स ने कमान संभाली और टीम को निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने राहुल तेवतिया, मैथ्यू वेड, हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर के विस्फोटक पारी की बदौलत 2 गेंद शेष रहते ही 9 विकेट से अपने नाम कर लिया.

मैच में हुई रिकॉर्ड की बारिश

GT vs LSG

लखनऊ सुपरजायन्ट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये इस लो स्कोरिंग मैच में रिकॉर्ड की जमकर बारिश हुई. दोनों टीम पहली बार आईपीएल खेलने उतरी थीं, इसलिए ऐसा तो होना ही था. आज के इस मैच में हार्दिक पंड्या ने लंबे समय बाद मैदान पर वापसी की और रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी.

आइए नजर डालते हैं आज बने मैच पर:

1. आयुष बदोनी ने आज अपने आईपीएल डेब्यू मैच में ही अर्धशतक लगा दिया.

2. दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) ने आज अपने आईपीएल करियर का चौथा अर्धशतक लगाया है.

3. गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजांयट की टीमों ने आज अपने आईपीएल करियर का पहला मुकाबला खेला है.

4. मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) ने आज पहली बार अपने आईपीएल करियर के दौरान पॉवरप्ले में 3 विकेट निकाले हैं.

5. आज के मैच में दोनो टीमों के एक सलामी बल्लेबाज अपना खाता नहीं खोल पाए हैं. जिसके लखनऊ के केएल राहुल (KL RAHUL) तो वहीं गुजरात के शुभमन गिल का नाम नजर आ रहा है.

ALSO READ:‘ये बुमराह-वुमराह क्या करेंगे’, Jasprit Bumrah को लेकर विराट कोहली ने कही थी ये बड़ी बात, पार्थिव पटेल का बड़ा खुलासा

6. हार्दिक पांडया (HARDIK PANDYA) ने आज 24 रन बनाते ही अपने आईपीएल करियर में 1500 रन पूरे कर लिए हैं.

RAHUL TEWATIA

7. अब इन दोनों टीमों के बीच ये पहला मुकाबला खेला गया है. जिसमें लखनऊ सुपरजांयट की टीम ने जीत दर्ज की है.

8. हार्दिक पांडया ने आज आईपीएल में अपने 100 चौके पूरे कर लिए हैं.

9. हार्दिक पांडया को पहली बार क्रुनाल पांडया (KRUNAL PANDYA) ने आउट करके पवेलियन भेजा है.

ALSO READ: IPL 2022, GT vs LSG: केएल राहुल के एक छोटी सी गलती की वजह से लखनऊ सुपर जायंटस ने गंवाया जीता हुआ मैच, फिर फिसड्डी साबित्त हुए कप्तान

Published on March 29, 2022 12:09 am