Placeholder canvas
KL RAHUL LSG IPL 2022
आईपीएल 2023 क्रिकेट न्यूज

LSG vs DC: क्विंटन डी काॅक की गैरमौजूदगी में ये खिलाड़ी होगा केएल राहुल का ओपनिंग पार्टनर? दिल्ली के लिए वार्नर का साथ देगा ये खिलाड़ी

शानिवार को आईपीएल के दो मुकाबले खेले जाएंगे। जहां शाम के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच भिडत होगी। इस मुकाबले में सबसे रोचक भिड़त दोनों टीमो के ओपनरों के बीच देखने को मिलेगी। जो दोनों टीमों के जीत की नींव तैयार करेगे। दोनों ही टीमों के पास टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ी है। आईये नजर डालते हैं पहले मैच के लिए दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ियों पर।

1. डेविड वार्नर और पृथ्वी शाॅ

सबसे पहले बात करते हैं देश की राजधानी यानि दिल्ली की टीम दिल्ली कैपिटल्स की। जिसके लिए शानिवार को पहले मैच में कप्तान डेविड वार्नर के साथ पृथ्वी शाॅ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। यह दोनों ही खिलाड़ी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यह दोनों बल्लेबाज शुरूआते से विस्फोटक रूप धारण कर लेते हैं।

यह जोडी लगातार दूसरे सीजन दिल्ली के लिए ओपनिंग करती हुई नजर आएगी। पिछले सीजन भी इन दोनों बल्लेबाजों टीम के लिए कई मैचों में बड़ी ही शानदार ओपनिंग की थी और टीम के लिए कई मैचों में ठोस नींव रखी थी। यह जोड़ी टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ जोड़ी साबित हो सकती है यदि दोनों ही बल्लेबाज फॉर्म में रहते हैं। इन बल्लेबाजों का टी20 क्रिकेट में स्ट्राईक रेट 100 से ज्यादा का है।

2. केएल राहुल और काईल मेयस

पहले मैच में लखनऊ की टीम के लिए ओपनिंग जोड़ी का थोड़ा सिरदर्द रहेगा। टीम के नियमित ओपनर क्विंटन डी काॅक अपने अंतरराष्ट्रीय मैचों के कारण अब तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं। जिसके कारण टीम के लिए पहले मैच में कप्तान के एल राहुल के साथ ओपनिंग करेगें। इसकी थोड़ी समस्या है। लेकिन टीम के पास काईल मेयस और मनन वोहरा जैसे खिलाड़ी उपलब्ध है।

पहले मैच में के एल राहुल के साथ वेस्टइंडीज के धाकड़ ओपनर काईल मेयस ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। वें अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज़ में कई तूफानी पारियां खेली थी। जिसके कारण उन्हें पहले मैच में मौका मिल सकता है।

ALSO READ:Bholaa Box Office Collection: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ने वाली Ajay Devgn की फिल्म Bholaa ने दूसरे दिन कमाएं इतने करोड़ रूपये