Placeholder canvas

Bholaa Star Cast Fees: भोला फिल्म के लिए अजय देवगन ने ली है सबसे ज्यादा फीस, संजय मिश्रा और तब्बू की फीस जानकर उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म भोला (Bholaa) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन की फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज हुआ। इनके फैंस ट्रेलर देखकर और भी ज्यादा दीवाने हो गए।

फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आएंगी। भोला फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 1 और 2 में तब्बु नजर आईं थीं। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त सफलता हासिल की,  ऐसे में फिल्म भोला के लिए कलाकारों ने कितना चार्ज किया है हम आपको बताएंगे।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन भोला फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। उनका शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सबसे ज्यादा फीस अजय देवगन ने ही ली है। उन्होंने फिल्म के लिए 30 करोड़ की फीस ली है।

 तब्बू (Tabu)

बात करें तब्बू की तो अजय देवगन के साथ फिल्म में तब्बू नजर आएंगी और वो एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आयेंगी। तब्बू, अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में भी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आईं थी और उन्होंने फिल्म भोला के लिए चार करोड़ फीस ली है।

 संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)

संजय मिश्रा अपने कॉमेडी की वजह से जाने जाते हैं। इनके रोल को लोग बहुत पसंद करते हैं।  ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में भी उनका मजेदार किरदार है और उन्होंने इस फिल्म के लिए 85 लाख रुपए लिए हैं।

 दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal)

दीपक डोबरियाल इस फिल्म में एक अलग अवतार में नजर आयेंगे। उन्होंने इस फिल्म में अजय देवगन के सामने विलेन का रोल प्ले किया है और उनका रोल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म के लिए दीपक ने मात्र 65 लाख रूपये लिए हैं।

अमला पॉल (Amala Paul)

इस  फिल्म में अजय देवगन के साथ अमला पॉल रोमांस करती दिखाई देंगी, अमला पॉल को साउथ फिल्मों की दीपिका पादुकोण भी कहा जाता है, क्यूंकि उनकी शक्ल काफी हद तक । उन्होनें इस फिल्म के लिए 25 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

ALSO READ: उर्फी जावेद हैं ट्रांसजेंडर! इस एक्टर ने किया चैकाने वाला दावा, कहा मेरे पास कई सबूत भी हैं