Placeholder canvas

उर्फी जावेद हैं ट्रांसजेंडर! इस एक्टर ने किया चैकाने वाला दावा, कहा मेरे पास कई सबूत भी हैं

उर्फी जावेद(Urfi Javed) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। घर में तमाम दिक्कतों के बाद उन्होंने अपना करियर बनाने की जरूरत सोची और मुंबई चली गई। काफी संघर्ष करने के बाद जब वह कुछ खास कमाल नही कर पाई। वह बिग बॉस ओटीटी के घर में गईं लेकिन उन्होंने घर के अंदर कुछ खास कमाल नहीं किया। लेकिन वह चर्चा में बन गई।

इस एक्टर ने लगाया उर्फी पर ट्रांसजेंडर होने का आरोप

वह हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। अतरंगी ड्रेसिंग सेंस अजीब गरीब हेयर स्टाइल की वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों वह एक बार फिर चर्चा में हैं। क्योंकि एक एक्टर ने दावा किया है कि उर्फी जावेद ट्रांसजेंडर हैं। उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह हमेशा अपने अजीबोगरीब फैशन से लोगों को आश्चर्यचकित कर देती हैं। वह हमेशा ट्रोल होती रहती हैं। ऐसे में एक फैजान अंसारी नाम के शख्स ने ऊर्फी जावेद को ट्रांसजेंडर कहा है।

 फैजान ने कहा मेरे पास सबूत भी है

फैजान ने कहा कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि उर्फी जावेद एक ट्रांसजेंडर हैं। बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान फैजान ने कहा था कि

“उर्फी बहुत ही बदतमीजी से पेश आती हैं। कई बार उनकी टीम से बात करने की कोशिश की है, लेकिन वो कहती हैं कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है।”

उन्होंने कहा कि

“एक मुस्लिम होकर इस तरह नाम खराब करना अच्छी बात नहीं है। मैं उन्हें हमेशा समझाने की कोशिश करता हूं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता। वह किसी की बात नहीं सुनती।”

उन्होंने कहा कि

“मैं चाहता हूं जल्द से जल्द उनकी सच्चाई लोगों के सामने आए और वह किन्नर समाज के साथ जुड़ जाएं, क्योंकि वह किन्नर हैं।”

फैजान ने कहा कि

“मेरे पास पुख्ता सबूत है जिसे मैं कोर्ट में पेश करूंगा। मैं इस बात को कोर्ट तक ले जाऊंगा। किन्नर समाज के हेड से बात करूंगा।”

ये भी पढ़ें-इस क्रिकेटर के उपर जान छिड़कती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन इस वजह से अधुरी रह गई अभिनेत्री की सच्ची प्रेम कहानी