Placeholder canvas

“माफ करना अब से ऐसे कपड़े नहीं पहनूंगी” Urfi Javed के इस पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद, जानिए क्या है पूरा माजरा

सोशल मीडिया की दुनिया में अपने अतरंगी और बोल्ड फैशन सेंस से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब एक खास वजह से चर्चा में हैं। दरअसल बात ये है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने खुद को बदलने की बात कही है और साथ ही उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी है।

सोशल मीडिया पर उनका माफीनामा सामने आते ही वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की दुनिया की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने अजीबोगरीब स्टाइल और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

वायरल होता है Urfi Javed का अतरंगी अवतार

कभी वो जंजीर से बनी ड्रसे पहने नजर आती हैं, तो कभी वो सिम कार्ड तो कभी पिन से बनी ड्रेस पहनकर बोल्ड पोज देती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन बोल्ड ड्रेस को पहनकर वो मुंबई की सड़को पर निकलने में भी संकोच नहीं करती हैं।

जब जब उर्फी जावेद ऐसी अतरंगी ड्रेस को पहनकर निकलती हैं तब तब उनकी तस्वीरें क्लिक करने वाले पैपराजी की लाइन लग जाती है। उर्फी जावेद भी बड़े मजे से अलग अलग अंदाज में पोज देती हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर जैसी उर्फी जावेद की तस्वीरें सामने आती हैं, कई लोग उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ करते नजर आते हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी बोल्ड के लिए जमकर खरी खोटी सुनाते हैं।

Urfi Javed का माफीनामा

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर एक बार नहीं कई बार आपत्तिजनक कमेंट का सामना करना पड़ चुका है। हालांकि लोगों की ट्रोलिंग के बीच उर्फी जावेद ने खुद को बदलने का फैसला कर लिया है। अब से अभिनेत्री का बदला रूप आपको देखने को मिलेगा।

उर्फी जावेद ने बकायदा माफी भी मांगा है और कहा कि वो अब खुद को बदलने जा रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक माफीनामा पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपने द्वारा पहने गए कपड़ों के लिए लोगों से माफी मांगी है।

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि,

“मैं जो पहनती हूं उससे सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे। बदले हुए कपड़े के साथ, माफी।”

अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर ये माफीनामा देखकर फैंस का दिमाग चकरा गया है। कई लोगों ने इस पर हैरानी जताई है। हालांकि आपको बता दें कि आज 1 अप्रैल है तो ऐसे में हो सकता है कि कहीं उर्फी जावेद ऐसा पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के साथ अप्रैल फूल तो नहीं मना रही हैं। हालांकि वो प्रैंक कर रही हैं या नहीं। ये कुछ ही समय में पता चल जाएगा।