Placeholder canvas

Bholaa Box Office Collection: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ने वाली Ajay Devgn की फिल्म Bholaa ने दूसरे दिन कमाएं इतने करोड़ रूपये

Bholaa Box Office Collection: बाॅलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन (Bollywood Actor Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) बीते गुरूवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को रिलीज हुए बाॅक्स आफिस पर दो दिन बीत चुके है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) को लेकर आ रहे कमाई के आंकड़े देखकर ये कहा जा सकता है कि इसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

पहले दिन के मुकाबले फिल्म भोला (Bholaa) के दूसरे दिन की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) की कमाई के आंकड़े फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

फिल्म Bholaa का कलेक्शन

अगर हम बात करें ओपनिंग डे की तो भोला ने पहले दिन बाॅक्स आफिस पर 11.20 करोड़ रूपए की कमाई की थी। जबकि दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 7.40 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 18.60 करोड़ रूपए का कारोबार किया है।

फिल्म भोला ने दूसरे दिन भले ही बाॅक्स आफिस पर कुछ खास करोबार नहीं किया है, लेकिन पहले वीकेंड में ये अच्छे आंकड़े दर्ज करेगी। इसका कारण शनिवार और रविवार की छुट्टी है।

पहले सप्ताह 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाएगी Bholaa?

हालांकि अब ये देखना है कि अजय देवगन की फिल्म भोला बाॅक्स आफिस पर पहले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाएगी या नही। अगर हम बात करें फिल्म भोला की तो इसमे अजय देवगन के अलावा तब्बू, दीपक डोबरियाल और अमारा पाॅल, संजय मिश्रा जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए है।

भोला साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसे अजय देवगन ने अपने अंदाज में बनाया है। इसका निर्देशन भी खुद अजय देवगन ने ही किया है।

ALSO READ: “माफ करना अब से ऐसे कपड़े नहीं पहनूंगी” Urfi Javed के इस पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद, जानिए क्या है पूरा माजरा