Placeholder canvas

The Family Man 3 की रिलीज डेट का Manoj Bajpayee ने किया खुलासा, बताया कब तक रिलीज होगी ये वेबसीरीज

बाॅलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) के जरिए ओटीटी (OTT) के स्टार बन चुके हैं। द फैमिली मैन (The Family Man) ओटीटी प्लेटफार्म (OTT) की सबसे शानदार वेब सीरीज की लिस्ट में टाॅप पर है। इस वेब सीरीज को पसंद करने वाले ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी हैं।

अब इसी बीच मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की इस वेब सीरीज के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। बता दें कि अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने द फैमिली मैन सीजन 3 (The Family Man) लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

The Family Man 3 को लेकर दिया बड़ा हिंट

द फैमिली मैन को पिछले दो सीजन की आपार सफलता के बाद मेकर्स ने इसके तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी थी। जिसकी रिलीज का मनोज बाजपेयी के चाहने वाले बड़ी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि अब लगता है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला हैं। मनोज बाजपेयी ने वेब सीरीज की रिलीज को लेकर एक बड़ा हिट दिया है।

The Family Man 3 कब होगी रिलीज?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अभिनेता मनोज बाजपेयी एक कार्यक्रम का हिस्सा बनें। इस दौरान उन्होंने अपनी क्राइम ड्रामा वेब सीरीज को लेकर बात की। जब मनोज बाजपेयी से सीरीज के तीसरे सीजन की संभावना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कई जानकारी शेयर की।

मनोज बाजपेयी ने कहा कि,

“आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और कहा, शायद शूटिंग इस साल के अंत में कर सकते हैं, हम लोग और अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।”

अभिनेता की इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि वो वेब सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहते हैं। लेकिन उनके जवाब से ये साफ हो गया है कि द फैमिली मैन सीजन 3 इस साल तो नहीं लेकिन अगले साल रिलीज हो सकती है।

बता दें कि वेब सीरीज का दूसरा सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था। जिसमे मनोज बाजपेयी के अलावा साउथ इंडियन दिवा सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आईं थीं,  जिसका निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है।

ALSO READ: Dasara Box Office Collection:Nani की फिल्म Dasara के आसपास भी नहीं है अजय देवगन का भोला, सिर्फ 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई