Placeholder canvas

Dasara Box Office Collection:Nani की फिल्म Dasara के आसपास भी नहीं है अजय देवगन का भोला, सिर्फ 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

भारतीय बाॅक्स आफिस के लिए ये सप्ताह बेहद खास होने वाला है। एक तरफ बाॅक्स आफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) रिलीज हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार अभिनेता नानी (Nani) की फिल्म दसरा (Dasara) ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है, दसरा एक पैन इंडिया फिल्म है।

सुपरस्टार नानी (Nani) की फिल्म दसरा की दिवानगी ना सिर्फ घरेलू बाॅक्स आफिस पर बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रही है।

दूसरे दिन Dasara ने की धुंआधार कमाई

साउथ की पैन इंडिया फिल्म दसरा ने रिलीज के बाद बाॅक्स आफिस पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। फिल्म ने दो दिन में तगड़ी कमाई की है। फिल्म के दो दिन के कलेक्शन को देखकर ये कहा जा सकता है कि दसरा को लोगों को खूब प्यार मिल रहा है।

फिल्म दसरा ने पहले दिन बाॅक्स आफिस पर 23.2 करोड़ रूपए का कारोबार किया था, वहीं दूसरे दिन शुरूआती रूझानों के अनुसार 12 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिन में कुल 35.2 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। किसी फिल्म के लिए महज दो दिन में 35.2 करोड़ रूपए कमाना अपने आप में बड़ी बात है।

फिल्म की कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को नानी की ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये आने वाले दिनों में और भी अच्छे आंकड़े बाॅक्स आफिस पर दर्ज करने वाली है।

वहीं अगर हम बात करें अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला की तो इसने दो दिन में 18.60 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। बता दें कि भोला फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है।

असल जिंदगी से प्रेरित है Dasara की कहानी

अगर हम बात करें फिल्म दसरा की तो ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमे सुपरस्टार नानी लीड रोल में नजर आए हैं, इसके अलावा फिल्म में कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टाॅम चाको, समुथिरकानी और साई कुमार जैसे कलाकार नजर आए हैं।

दसरा एक एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसका निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है। ऐसा कहा जाता है कि निर्देशक श्रीकांत ने फिल्म दसरा की कहानी अपने पिता से प्रेरित होकर लिखी थी, जो कोयला खदान में 40 साल तक डंपर चलाते थे।

ALSO READ: गुजरात से मिली हार के साथ ही CSK को लगा दोहरा झटका, टीम की रीढ़ माना जाने वाला ये खिलाड़ी हुआ चोटिल