Placeholder canvas

गुजरात से मिली हार के साथ ही CSK को लगा दोहरा झटका, टीम की रीढ़ माना जाने वाला ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के खिलाफ खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शानदार शुरुआत शानदार रही, लेकिन डिफेंडिंग चैंपियन के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस बीच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) फिल्डिंग के दौरान गंभीर चोट का शिकार हो गए थे.

हालांकि उन्होंने किसी को आभास नहीं होने दिया कि उन्हें चोट लगी है, लेकिन अब यह मालूम पड़ा है कि अगर उनकी चोट आगे और गंभीर पाई जाती है, तो आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग के लिए ये जोरदार झटका साबित हो सकता है.

खास है ये सीजन

आईपीएल 2023, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए काफी खास माना जा रहा है, क्योंकि कई लोग यह उम्मीद कर रहे हैं कि इस सीजन के बाद वह आईपीएल से संन्यास ले लेंगे. ऐसे में हर कोई उन्हें इस बार खेलते देखना चाहता है पर इस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस की धड़कनें बढ़ा देने वाली खबर सामने आई है.

आपको बता दें कि जब गुजरात की पारी चल रही थी, उस वक्त विकेटकीपिंग के दौरान धोनी काफी दर्द में दिखाई दिए. यह पूरा मामला 19वें ओवर का है, जब दीपक चाहर गेंदबाजी करने के लिए आएं, उस वक्त धोनी (MS Dhoni) ने ड्राइव लगाकर चौका रोकने की कोशिश की, जिस वजह से उनका घुटना चोटिल हो गया.

चोट के बावजूद भी खेला मुकाबला

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जब चोट के कारण दर्द से कराहते हुए नजर आए तो फिजीयो को मैदान पर बुलाया गया और उनका इलाज किया गया. हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने अपने चेहरे पर इस दर्द को दिखाने की कोशिश नहीं की और मैदान पर खेलते नजर आए.

पहले से ही उनके बाएं पैर में दिक्कत थी, जिसके चलते उनका मैच में भी खेलना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने सीजन के पहले मैच में खेलने का फैसला लिया.

जब प्रैक्टिस मैच चल रहा था, उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लंगड़ाते हुए देखा गया था. तब यह उम्मीद थी कि सीजन के शुरुआती कुछ मुकाबले में वह आराम करेंगे लेकिन धोनी ने ऐसा नहीं किया.

ALSO READ: अपनी टीम को जिताने के लिए इस हद तक नीचे गिरा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अब 4 साल का लगा बैन!