दूरदर्शन, सोनी और स्टार पर नहीं होगा प्रसारण, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं सहवाग और गंभीर के बीच होने वाला पहला मुकाबला
दूरदर्शन, सोनी और स्टार पर नहीं होगा प्रसारण, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं सहवाग और गंभीर के बीच होने वाला पहला मुकाबला

Legends League Cricket 2022 Live Streaming: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) का दूसरा सीज़न शुरु होने में बस कुछ पल और बाकी हैं. सीज़न का पहला मैच 17 सितंबर, शुक्रवार को इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा. इससे पहले इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच एक मैच खेला जाएगा. इस मैच आज़ादी को अमृत महोत्सव के उपलक्ष में खेला जाएगा.

इस लीग में कुल चार टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें इंडियन कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, भिलवाड़ा किंग्स और मनिपाल टाइगर्स शामिल होंगी. इसमें कुल 12 लीग मैच खेले जाएंगे. इसके बाद टॉप4 टीमों के बीच फाइनल के लिए लड़ाई होगी. आप इस लीग को कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव आइए जानते हैं.

कब और कहां होगा पहला मैच

दूसरे सीज़न का पहला मैच गुजरात जायंट्स और इंडियन कैपिटल्स के बीच 17 सिंतबर, शुक्रवार को खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत शाम 7.30 बजे होगी.

कैसे देख पाएंगे लाइव

स्टार स्पोर्ट पर इस मैच को टीवी के लिए प्रसारित किया जाएगा. वहीं, मैच को मोबाइल पर लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आपको डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉगिन करना पड़ेगा.

ये होंगे सभी टीमों के कप्तान

उल्लेखनिय है, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीज़न में कुल चार टीमें भाग लेंगी. इसमें सबसे पहला मैच इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा.

इंडियन कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर हैं. वहीं, गुजरात जायंट्स की कप्तानी वीरेंद्र सहवाग के हाथ में हैं. इसके अलावा भिलवाड़ा किंग्स की कमान इरफान पठान और मनिपाल टाइगर्स की हरभजन सिंह के हाथ में है.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2022:एशिया कप की गलती सुधार अफगानिस्तान ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए चुने इस फ़ॉर्मेट के 15 सबसे खतरनाक खिलाड़ी, विरोधी टीमों में होगा डर का माहौल!

कुछ इस तरह से पूरा शेड्यूल

17 सिंतबर- इंडियन कैपिटल्स vs गुजरात जायंट्स

18 सितंबर- मनिपाल टाइगर्स vs भिलवाड़ा किंग्स

19 सिंतबर- गुजरात जायंट्स vs मनिपाल टाइगर्स

21 सिंतबर- इंडियन कैपिटल्स vs भिलवाड़ा किंग्स

22 सिंतबर- गुजरात जायंट्स vs मनिपाल टाइगर्स

24 सिंतबर- इंडियन कैपिटल्स भिलवाड़ा किंग्स

25 सिंतबर- इंडियन कैपिटल्स vs गुजरात जायंट्स

26 सिंतंबर- मनिपाल टाइगर्स vs भिलवाड़ा किंग्स

27 सिंतबर- गुजरात जायंट्स vs भिलवाड़ा किंग्स

29 सिंतबर- इंडियन कैपिटल्स vs मनिपाल टाइगर्स

30 सिंतबर- गुजरात जांयट्स vs भिलवाड़ा किंग्स

1 अक्टूबर- इंडियन कैपिटल्स vs मनिपाल टाइगर्स

2 अक्टूबर क्वालिफायर 1

3 अक्टूबर एलिमिनेटर

5 अक्टूबर फाइनल

ALSO READ: Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग के पहले मैच में भिड़ेंगे वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर, जानिए क्या होगी दोनों की प्लेइंग इलेवन