KL RAHUL PURPOSE AATHIA SHETTY

टी20 विश्वकप 2021 भारतीय टीम में बीती रात एक शानदार जीत दर्ज की है। हालांकि ये जीत एक कमजोर टीम के खिलाफ मिली है। भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती के चर्चे कोई नई बात नही है, लेकिन स्कॉटलैंड से जीत के बाद केएल राहुल ने इंस्टाग्राम प्लेटफार्म अपनी अदाकारा दोस्त से प्यार भरा इजहार किया, जोकि काफी वायरल हो रहा है।

भारत के सामने स्कॉटलैंड ने टेके घुटने

IMG 20211106 215639

बीती शुक्रवार की रात स्कॉटलैंड और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच मैच हुआ। जहा स्कॉटलैंड की टीम पूरे 20 ओवर्स में सिर्फ 85 रन ही बना पाई। विश्वकप के 37वें मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। 85 रनों का मामूली लक्ष्य टीम इंडिया ने मात्र 6.3 ओवर में ही बना लिया। मैच के बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया साइट पर आथिया शेट्टी से प्यार का इजहार किया जोकि काफी वायरल हो रहा है।

ALSO READ: “पिता का पैसा बर्बाद कर रही है” सचिन तेंदुलकर की बेटी को किया गया ट्रोल तो सारा तेंदुलकर ने दिया करारा जवाब

खूबसूरत अदाकारा से किया प्यार का इजहार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

मैच में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के बाद केएल राहुल ने अपनी खूबसूरत अदाकारा दोस्त आथिया शेट्टी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाए दी। पोस्ट में उन्होंने लिखा “जन्मदिन की मुबारकबाद! माई” साथ ही रेड हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट की। जोकि देखते ही देखते वायरल हो गया।

kl rahul and athiya shetty

आथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनीत शेट्टी की बेटी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

kl rahul and athiya shetty

केएल राहुल पहले भी अभिनेत्री के साथ फोटोज पोस्ट कर चुके हैं। जोकि पहले भी वायरल ही चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल दोनो लगभग 3 साल से इस रिलेशनशिप में हैं।

ALSO READ: टीम इंडिया में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का पत्ता काटने को तैयार है ये धाकड़ खिलाड़ी, कहीं नहीं टिकते पांड्या

kl rahul and athiya shetty

अभिनेत्री ने 2015 में हीरो फिल्म से बॉलीवुड मूवीज से पदार्पण किया था। उसके बाद नवाबजाद, मुबारका और मोतीचूर चकनाचूर में भी नजर आ चुकी हैं।

kl rahul and athiya shetty

आथिया शेट्टी के जन्मदिन के पोस्ट पर भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियों ने भी कई कमेंट्स किए। जिसमे उन्होंने दोनो को शुभकामनाए दी हैं।

ALSO READ: रोहित शर्मा के साथ है ये दिक्कत नहीं तो बीसीसीआई विराट कोहली की जगह बना देती टी20 कप्तान, अब ये खिलाड़ी है रेस में सबसे आगे

Published on November 6, 2021 11:41 pm