Placeholder canvas

“काश हम मुजीब की मदद कर पाते” अश्विन ने दिखाया अफगानिस्तान से हमदर्दी तो राशिद खान हुए भारत की मदद को तैयार

टी20 विश्वकप में 7 नवंबर रविवार को न्यूजीलैंड का मैच अफगानिस्तान के साथ होना है। अफगानिस्तान के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट प्रेमी भी इस मैच में अफगानिस्तान की जीत चाहते हैं। जिससे भारतीय क्रिकेट टीम का सफर इस टूर्नामेंट में जीवित रह सके। ऐसे में अश्विन ने अफगान खिलाड़ी मुजीब को मजाकिया अंदाज में मदद देने के लिए कहा है, इसके बाद अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।

अफगानिस्तान के भरोसे है टीम इंडिया

अफगानिस्तान टीम रविवार को न्यूजीलैंड टीम के साथ लीग मैच खेलेगी। इस मैच में अगर न्यूजीलैंड की टीम ये मैच जीत जाता है, तब ग्रुप 2 से वह दूसरी टीम होगी जो सेमीफाइनल में प्रवेश कर लेगी। अफगानिस्तान की टीम को इस टूर्नामेंट में जीवित रहने के लिए न्यूजीलैंड को हराना होगा। साथ ही साथ न्यूजीलैंड की हार होने पर ही भारत भी इस टूर्नामेंट में आगे जा सकता है।

IMG 20211106 213308

भारत को अपना अगला मैच नामीबिया की टीम के साथ खेलना है। जोकि उसे जीतना होगा, साथ ही अगर न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान की टीम हरा देती है। तब भारत सेमीफाइनल जा सकता है। अगर न्यूजीलैंड मैच जीत जाती है तो भारत की क्रिकेट टीम विश्वकप टूर्नामेंट से बाहर हो जायेगी।

ALSO READ:  “पिता का पैसा बर्बाद कर रही है” सचिन तेंदुलकर की बेटी को किया गया ट्रोल तो सारा तेंदुलकर ने दिया करारा जवाब

राशिद खान ने भी दिया मजाकिया जवाब

RASHID KHAN AND R ASHWIN

विश्वकप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए सभी टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रहीं हैं। ग्रुप 2 से पाकिस्तान पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है। भारत अपनी दो हार के साथ अब अंतिम मैच और न्यूजीलैंड की हार का इंतजार कर रहा है। ताकि वह भी सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का का सके। इसके लिए अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड को हराना होगा। जिसके चलते आर अश्विन ने मजाकिया अंदाज में कहा की

“काश हम मुजीब की मदद कर पाते”।

आगे अश्विन ने कहा कि

“मैं वाकई चाहता हूं कि अगर हम अफगान प्लेयर मुजीब को कोई फिजियो सपोर्ट दे पाते। तो उन्हे फील्ड पर जरूर लेकर आते। हम मुजीब को फिजियो सपोर्ट करने के लिए पूरी तरह से सक्षम भी हैं।”

जिसके जवाब में ट्विटर पर गेंदबाज राशिद खान ने जवाब दिया और लिखा

“चिंता मत करिए। अफगानिस्तान के फिजियो प्रशांत पांचड प्लेयर्स का काफी अच्छे से ध्यान रख रहे हैं।”

ALSO READ: केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, इस खास अंदाज में राहुल ने किया प्रपोज