Placeholder canvas

ICC T20 WC: “क्या अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को हरा सकती है” ? अजीत अगरकर ने दिया चौकाने वाले जवाब

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम अफगानिस्तान पर निर्भर हैं. ऐसे में भारतीय फैंस भी अफगानिस्तान की जीत की कामना कर रहे है और अफगानिस्तान से उम्मीद लगाये बैठे हैं. फैंस से लगाए बड़े-बड़े दिग्गज भी अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने भी अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर अपना प्रेडिक्शन किया है.

अजीत अगरकर ने दिया सवाल का जवाब

अजीत अगरकर

ESPNCRICinfo के एक शो में सवालो के जवाब हां या न में देने थे. इस दौरान उनसे 6 सवाल पूछे गए. जिसमे उन्होंने केवल 2 सवालों के जवाब में हां बोला. और इन्ही दो सवालों में एक अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला है. अजीत अगरकर ने इस सवाल का जवाब दे कार ये बता दिया है कि आज होने वाले मुकाबले में कौन जीत सकता हैं. और इसके पीछे का कारण भी बताया.

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान की मदद से सेमीफाइनल में पहुंचेगी भारतीय टीम, न्यूजीलैंड का कट सकता है पत्ता!

अफगानिस्तान या न्यूजीलैंड

अफगानिस्तान न्यूजीलैंड

अगरकर से ये पूछा गया कि क्या मौजूदा अफगानिस्तान टीम न्यूजीलैंड को हरा सकती हैं.? तो उन्होंने जवाब दिया कि, “हां  बिल्कुल हरा सकती है. क्योंकि उनके पास टैलेंटेड खिलाड़ी हैं. उनके गेंदबाज अच्छे हैं. दोपहर का मैच है तो स्पिनर्स को मदद मिलेगी. दूसरी ओर न्यूजीलैंड की बैटिंग उतनी तगड़ी लग नहीं रही, जिस तरह से वो पिछले 2-3 मैच जीते. ऐसे में अगर अफगानिस्तान की टीम अच्छी गेंदबाजी करती है तो जरूर उनको परेशान कर सकती है.”

दुबई में खेला जाना है AFG vs NZ

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान का मुकाबला 7 नवम्बर को अबुधाबी में खेला जाना हैं. मैच भले ही भारत से नही है. लेकिन twitter पर #AfgvsNZ लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस बीच भारतीय फैंस एक से एक ट्वीट कर  अफगानिस्तान की जीत की दुआ मांग रहे हैं. ये देख ऐसा लग रहा अफगानिस्तान के लोग भी इतना बेसब्री से इंतेजार नहीं कर रहें है जितना की भारतीय फैंस.

ALSO READ: “काश हम मुजीब की मदद कर पाते” अश्विन ने दिखाया अफगानिस्तान से हमदर्दी तो राशिद खान हुए भारत की मदद को तैयार