KKR vs RR : लाइव मैच में वेंकटेश अय्यर पर आग बबूला हुए हुए श्रेयस अय्यर,सबके सामने दे दी गाली, देखें वीडियो
KKR vs RR : लाइव मैच में वेंकटेश अय्यर पर आग बबूला हुए हुए श्रेयस अय्यर,सबके सामने दे दी गाली, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में बीती रात को कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच में एक रोमांचक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला। इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 7 रन के अंतर से जीत लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच बचाने की भरपूर्ण कोशिश की। लेकिन उनके आउट होने के बाद सभी खिलाड़ियों के विकेट ताश के पत्तो की तरह बिखर गए। मैच में एक समय श्रेयस अय्यर भी वेंकटेश अय्यर के साथ क्रीज पर रन आउट होते बचे, जिसके बाद श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने लाइव मैच में ही वेंकटेश अय्यर पर काफी तेजी से गुस्सा दिखाया।

देखिए वीडियो, कैसे आग बबूला हुए श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हाई स्कोरिंग मैच हुआ। इस मैच में अंत तक कौन से टीम जीत हासिल करेगी, ये तय नहीं हो पाया था। क्रीज पर जब तक श्रेयस अय्यर खड़े थे, तब तक रन बनाना आसान नजर आ रहा था। हालाकि मैच में एक समय क्रीज पर श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) और वेंकटेश अय्यर ( Venktesh Iyer) बल्लेबाजी कर रहे थे। जीत का सारा भार इन्हीं दो खिलाड़ियों के ऊपर था, लेकिन एक समय एक रन लेने के लिए दोनों काफी तेजी से दौड़े।

लेकिन दूसरे रन के लिए वेंकटेश अय्यर ने श्रेयस अय्यर को आधी पिच तक बुला कर मना किया, जिसके साथ ही श्रेयस अय्यर रन आउट होते होते बचे। क्रीज तक पहुंचते ही श्रेयस अय्यर अपनी टीम के साथी वेंकटेश अय्यर पर काफी तेजी से चिल्लाए, उसका कारण था कि दूसरे रन को दूसरे रन को बुलाकर मना करने के चक्कर में श्रेयस अय्यर रन आउट होते बचे थे।

यहाँ देखें वीडियो

 

मैच के दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर का इस तरह से खिलाड़ी पर गुस्सा दिखाने का ये वीडियो काफी वायरल है। हालांकि इस घटना के तुरंत बाद ही दोनों खिलाड़ी आपस में बातचीत करते नजर आते है। जिसके दूसरे ओवर में वेंकटेश अय्यर और फिर श्रेयस अय्यर भी आउट हो गए।

ALSO READ:IPL 2022 KKR vs RR: ”थोड़ा तो गरीब पर रहम करो’ बटलर का ताबड़-तोड़ धुनाई के बाद KKR गेंदबाजो का बना मजाक, ठोका दूसरा शतक

श्रेयस अय्यर ने की कमाल की बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच में काफी अच्छी पारी खेली है। इस पारी में श्रेयस अय्यर 51 गेंदों में 85 रन की पारी खेली है। जिसमे 7 चौके और 5 छक्के शमिल है। इस पारी के चलते केकेआर लक्ष्य के लगी नजदीक पहुंच गई थी। लेकिन बल्लेबाजी में कैप्टन श्रेयस अय्यर को अन्य खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। जिसके बाद सारा दबाव श्रेयस अय्यर के कंधे पर था। हालांकि उनके आउट होने के बाद भी उमेश यादव में मैच बचाने की कोशिश की। मात्र 9 गेंदों पर 1 चौके और दो छक्के की मदद से 21 रन बनाए, लेकिन मैच नहीं जीता सके।

ALSO READ:IPL 2022: जीतते हुए मैच में मिली हार के बाद टूट गये श्रेयस अय्यर कहां, ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’