Shahrukh khan on kkr win
Shahrukh khan on kkr win

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स ( Punjab King) के बीच वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में लीग का आठवां मैच खेला गया। जिसमें केकेआर में 15 ओवर्स से पहले ही जीत दर्ज कर अंकतालिका में टॉप पर स्थान बना लिया है। इस मैच में केकेआर के गेंदबाज उमेश यादव के चार विकेट और अन्य बेहतरीन गेंदबाजी के बाद पंजाब की टीम 20 ओवर से पहले ही ऑल आउट हो गई, जिससे बाद केकेआर की तरफ से आंद्रे रसल की धमाकेदार पारी के बाद केकेआर ने जीत दर्ज की। जिसके बाद टीम के को-ऑनर शाहरुख खान ने अपनी खुशी जताई और कहा लंबे समय से गेंद को ऐसे उड़ते हुए नही देखा था। जानिए क्या कहा किंग शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) ने..

इस ट्वीट के ज़रिए जाहिर की अपनी खुशी

कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) टीम के को-ऑनर शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) इस समय अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन वो अपनी टीम की परफॉर्मेंस को देखना नहीं भूलते इसी के साथ ही किंग खान ने बीती रात हुए मैच में खिलाड़ियों की काफी तारीफ भी की है। शाहरुख खान ने एक ट्वीट के माध्यम से मैच को काफी एंजॉय किया है साथ ही खिलाड़ियों की काफी प्रशंसा भी की है। मैच के दौरान केकेआर का सपोर्ट करते आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान को भी देखा गया।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया कि

“मेरे दोस्त आंद्रे रसल आपका वापस से स्वागत है। काफी लंबे समय से गेंद को ऐसे उड़ते हुए नहीं देखा था। जब आप इस तरह से हिटिंग पारी खेलते हैं तब सब कुछ अलग ही नजर आता है। शानदार उमेश यादव। श्रेयस अय्यर और पूरी टीम बहुत बढ़िया, बहुत-बहुत खुशी वाली रात्रि लड़को”

ALSO READ: IPL 2022, KKR vs PBKS: 3 साल बाद फॉर्म में वापसी करने के बाद उमेश यादव ने केकेआर के सपोर्ट स्टाफ को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपनी सफलता का श्रेय

Purple Cap और Orange Cap के साथ अंकतालिका में टॉप पर

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने 14.3 ओवर्स में ही रन बनाकर जीत हासिल कर ली थी। उमेश यादव ने चार विकेट अपने नाम किए थे और आंद्रे रसल में 31 गेंदों में 70 रन की पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने मात्र 2 चौके और 8 छक्के लगाए थे। जिसके बाद सबसे ज्यादा विकेट के लिए पर्पल कैप उमेश यादव के पास और सबसे ज्यादा रन के लिए ऑरेंज कैप आंद्रे रसल के पास है। इसी के साथ लीग में अंकतालिका में केकेआर टीम तीन मैच में दो जीत और एक हार के बाद 4 अंको के साथ और +0.843 रनरेट के बाद टॉप पर है।

ALSO READ:IPL 2022, MIvsRR: मुंबई इंडियंस की टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, राजस्थान रॉयल्स इन 11 खिलाड़ियों को देगी मौका