POLARD ON NITA AMBANI

आईपीएल का फीवर जल्द ही सब पर चढ़ने वाला है, क्योंकि टीमों ने अपनी रिटेनशन और रिलीज की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस बीच वेस्टइंडीज के हरफ़नमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड से संबंधित एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. खबर है कि किरोन पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास ले लिया है.

अब वह आईपीएल में किसी भी टीम से खेलते हुए नजर नही आएंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दिया. आइए जानते हैं उन्होंने अपने गुडबाय पोस्ट में क्या लिखा.

पोलार्ड ने संन्यास के वक्त भावुक होकर कही ये बात

सोशल मीडिया पर किरोन पोलार्ड ने अपने संन्यास की जानकारी दी. पोलार्ड ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि,

‘यह मेरे लिए आसान फैसला नहीं रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ की गई लंबी चर्चा के बाद मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि अब आईपीएल में मैं नहीं खेलूंगा, अगर मैं मुंबई इंडियंस के साथ नहीं खेल सकता तो किसी के साथ भी नहीं खेलूंगा. मुंबई इंडियंस ने काफी कुछ हासिल किया है और अब वह बदलाव के दौर से गुजर रही है. ये कोई इमोशनल गुडबाय नहीं है, क्योंकि मैंने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच का पद स्वीकार किया है.’

पोलार्ड ने कहा कि उन्होंने 13 सीजन के लिए मुंबई इंडियन को रिप्रजेंट किया है जिसके लिए वह बहुत गर्व महसूस करते हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के सभी कोच और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहा.

साथ ही उन्होंने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अकाश अंबानी को भी धन्यवाद कहा. अंत में किरोन पोलार्ड ने कहा कि मैं मुंबई इंडियंस के लिए एक बेहतर भविष्य की उम्मीद करता हूँ, हम सब एक परिवार है.

ALSO READ: रोहित शर्मा और केएल राहुल की आलोचना पर छुप गये ये 3 खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप में इन्होने भी किया सबसे खराब प्रदर्शन

कैसा था पोलार्ड का कैरियर

किरोन पोलार्ड आईपीएल के सबसे बड़े मैच विनर में से एक हैं. मुबंई को 5 बार चैंपियन बनाने में किरोन पोलार्ड का बहुत बड़ा हाथ रहा है. पोलार्ड ने अब तक आईपीएल में 189 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमे पोलार्ड के बल्ले से 3412 रन निकले हैं, इस दौरान पोलार्ड ने 16 अर्धशतक लगाया है.

किरोन पोलार्ड के नाम आईपीएल में कुल 223 छक्के हैं. जब-जब टीम को जरूरत पड़ी तब-तब पोलार्ड ने टीम के लिए गेंदबाजी भी किया. पोलार्ड ने आईपीएल में 69 विकेट लिए हैं.

ALSO READ: अगर अभी से ध्यान दें चयनकर्ता तो ये 4 युवा खिलाड़ी भारत को जीता सकते हैं 2024 में होने वाला टी20 विश्व कप