ROHIT SHARMA AND KL RAHUL

टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की हार ने सभी को निराश किया था। टीम की तरह से हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सहित कई क्रिकेट के दिग्गजों ने टीम की काफी आलोचना की हैं। कुछ लोगों ने रोहित की कप्तानी और सलामी बल्लेबाज राहुल के प्रदर्शन पर हार का ठीकरा फोड़ा। तो वहीं टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं, जोकि इन दोनों खिलाड़ियों को मिल रही आलोचना में बराबर की भागेदारी रखते हैं। चलिए बताते हैं ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारें में-

भुवनेश्वर कुमार

टीम प्रबंधन ने बुमराह की गैरमौजूदगी में अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ही भारतीय टीम के बॉलिंग लाइन-अप को लीड करने का शानदार मौका दिया था। भुवी टीम के लिए मिले इस गोल्डरन चांस को भुनाने में नाकमयाब रहे।

भुवनेश्वर कुमार ने टी 20 वर्ल्ड कप में 4 मुकाबले खेलते हुए महज 6 विकेट ही चटकाएं। ऐसे में भुवी अपनी गेंदबाजी से पुरे टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब साबित हुए।

दिनेश कार्तिक

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के स्कवॉड में अपनी जगह बनाने वाले दिनेश इस टूर्नामेंट में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। दिनेश के ख़राब प्रदर्शन की वजह से कप्तान ने उनको सेमीफाइनल में भी खेलने का मौका नहीं दिया। इस वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक ने 4 मैच खेलते हुए महज 14 रन ही अपने नाम किए।

Read More : टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा लेंगे बड़ा फैसला, सबसे पहले छोड़ेंगे कप्तानी!

आर अश्विन

टीम सिलेक्टर्स ने आर अश्विन को उनके अनुभव और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टीम में मौका दिया था। लेकिन ये खिलाड़ी पाकिस्तान, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबलों में बुरी तरह से फ्लॉप दिखाई दिया।

वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 3 विकेट लिए थे। लेकिन पूरे टूर्नामेंट में इस खिलाड़ी ने अपने अनुभव और खेल से सबको निराश किया हैं।

Read More : टी20 वर्ल्ड कप में 10 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे ये दो भारतीय खिलाड़ी, पिछली बार कर दिया था अंग्रेजो को तहस नहस