MS DHONI AND KEVIN PIETERSEN

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर इस वक्त इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने शर्मनाक हरकत कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो शेयर किया है, उससे बवाल मच चुका है. इसे देखकर किसी भी भारतीय फैंस को गुस्सा आ जाएगा, जहां इस वीडियो पर भारतीय फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

केविन पीटरसन ने की शर्मनाक हरकत

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से जुड़ा है.

केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर साल 2007 में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट मैच का वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी अपने बल्लेबाजी के दौरान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन बाउंड्री लाइन पर उस गेंद को एलिस्टेयर कुक कैच कर लेते हैं. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चुभने वाली है.

टीम इंडिया को जीता चुके हैं ये ट्रॉफी

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के पोस्ट के बाद यह कहा जा रहा है कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को नीचा दिखाने की कोशिश की है.

महेंद्र सिंह धोनी के मजे लेने के लिए सोशल मीडिया पर उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है, उससे भारतीय फैंस काफी गुस्सा है. अब इस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी भला-बुरा सुनना पड़ रहा है.

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 के वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीताया है. उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रहते हुए कई बड़ी- बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं.

ALSO READ:IPL के 65 वें मैच बाद फाइनल हुईं प्लेऑफ की 3 टीमें, इन 5 टीमों का यहीं से खत्म हुआ सफर, अब 1 स्थान के लिए भिड़ेंगी ये 2 टीमें