Placeholder canvas

IPL के 65 वें मैच बाद फाइनल हुईं प्लेऑफ की 3 टीमें, इन 5 टीमों का यहीं से खत्म हुआ सफर, अब 1 स्थान के लिए भिड़ेंगी ये 2 टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज जोरदार टक्कर देखने को मिली। जहां विराट कोहली की शतकीय पारी के दम पर आरसीबी ने इस मुकाबले को बहुत ही आसानी से जीत लिया तो वहीं टीम की जीत के बाद पॉइंट टेबल का समीकरण पूरी तरीके से बदल गया है, क्या है सभी टीमों का हाल आइए जानते हैं।

आरसीबी ने बदला पॉइंट्स टेबल का समीकरण

बात अगर आरसीबी और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले की करें तो टीम में मुकाबले को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में एक बड़ा उलटफेर कर दिया है। बता दें कि पहले नंबर पर जहां गुजरात की टीम मौजूद है तो वहीं दूसरे नंबर पर चेन्नई की टीम है, जबकि तीसरे नंबर पर लखनऊ मौजूद है।

चौथे नंबर पर जहां पहले मुंबई की टीम मौजूद थी। तो वहीं आरसीबी ने इस मुकाबले को जीतकर अपनी जगह पक्की कर ली है, वहीं मुंबई पांचवें नंबर पर आ गई है।

जानिए बाकी टीमों का हाल

बात अगर बाकी निचले स्तर की टीमों की करें तो नंबर 6 पर राजस्थान की टीम मौजूद है। नंबर 7 पर केकेआर की टीम ने अपनी जगह बना रखी है हालांकि पंजाब की टीम अभी आठवें नंबर पर मौजूद है।

इस हार से RCB के पास अब पूरा मौका है, 2 मैच जीत कर क्वालीफाई करने का तो वहीं दिल्ली की टीम अब नौवें नंबर पर आ गई है। जबकि हैदराबाद की टीम दसवें नंबर पर मौजूद है।

Read Moreशतकीय पारी खेलते ही विराट कोहली ने गौतम गंभीर समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को सुनाई खरी खरी, कहा मुझे फर्क नहीं पड़ता कि…