Placeholder canvas

‘पता नहीं लोग किंग की तुलना बाबर से क्‍यों करते हैं…’ कोहली के विराट शतक पर पाकिस्तानी फैंस की दो टूक

सनराइजर्स हैदराबाद को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आरसीबी ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। हालांकि बैंगलोर की जीत के बाद टीम ने खुद को प्लेऑफ की रेस के लिए बरकरार रखा है, तो वहीं आरसीबी की इस जीत में विराट कोहली ने शतकीय पारी खेलकर एक बड़ा योगदान दिया है। हालांकि विराट अपने शतक के बाद से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग ने शेयर किया वीडियो

दरअसल मुकाबला खत्म होने के बाद ही इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया गया। जिसमें विराट कोहली ने शतक पूरा करने के लिए आखिरी छक्का लगा रहे हैं। वहीं विराट कोहली के शतक को आईपीएल में कमेंट्री कर रहे इयान ने अपने शब्दों से और ज्यादा खास बना दिया।

सोशल मीडिया पर छाए विराट कोहली

आरसीबी के सलामी बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली IPL में छटवां शतक लगाने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस खिलाड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वकार अफरीदी नाम के क्रिकेट प्रेमी ने लिखा है कि

“किंग की जितनी तारीफ की जाए कम है. किंग कोहली की ओर से उच्‍च क्वालिटी का शतक. पहली गेंद से ही उन्होंने इंटेंट दिखाया.चेस मास्टर ने एक बार फिर सभी को याद दिलाया कि ‘मैं बॉस हूं.’एक अन्‍य फैन ने लिखा-टी20 फॉर्मेट में अपने असाधारण कौशल और प्रतिभा के साथ एशिया के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों ने दबदबा बना रखा है.”

बाबर आजम, विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल सभी अद्भुत खिलाड़ी और खेल के महान दूत हैं. उनका प्रदर्शन न सिर्फ युवा पीढ़ी को प्रेरित करता है बल्कि उन्हें दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों का प्यार और सम्मान भी दिलाता है.

लोग क्यों करते हैं बाबर और विराट की तुलना

वहीं एक अन्य योजना कमेंट करते हुए लिखा,

“मुझे समझ नहीं आता कि लोग बाबर आजम (Babar Azam) की तुलना (विराट)कोहली से क्यों करते हैं? मैं पाकिस्तान से हूं और एक न्‍यूट्रल क्रिकेटप्रेमी होने के नाते आप देख सकते हैं कि विराट एकदम अलग हैं. उनके पास बेहतर तकनीक, शॉट्स की रेंज और पावर हिटिंग है. बाबर हालांकि अपने तरीके से बहुत अच्छा बल्लेबाज है, लेकिन विराट…इसके आगे (Fire)का निशान है। “

Read More : IPL 2023, RCB vs KKR: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण 21 रनों से हारी आरसीबी, घर में जीरो साबित हो रही है बैंगलोर