Kareena Kapoor से Aishwarya तक बेहद बुरे पड़ोसी हैं ये बॉलीवुड सितारें, एक तो बॉलकनी में घूमते रहता है नंगा
Kareena Kapoor से Aishwarya तक बेहद बुरे पड़ोसी हैं ये बॉलीवुड सितारें, एक तो बॉलकनी में घूमते रहता है नंगा

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर अपनी खास जगह बनाई है। कई कलाकारों को लेकर फैंस का अलग ही क्रेज रहता है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि इंडस्ट्री में ऐसे कलाकार भी है, जिनसे उनके पड़ोसी तंग आकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) तक के नाम शामिल है।

Kareena Kapoor फैशन के चक्कर में हुईं OOPS MOMENT का शिकार, एक छुटकू से पिन ने बचाई इज्जत

Kareena Kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है, वो पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन एक बार जब करीना कपूर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमे खूब धूम धड़ाका हो रहा था, जिससे तंग आकर उनके पड़ोसी ने पुलिस को भी बुला लिया था।

Ranbir Kapoor

बाॅलीवुड के स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। लेकिन रणबीर कपूर अपनी लेट नाइट पार्टी के चलते अपने पड़ोसियों के लिए परेशानी का कारण बन गए थें। पड़ोसी ने अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी थी।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बाॅलीवुड में अपने अभिनय और खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती है। लेकिन एक बार अभिनेत्री की हरकत से परेशान होकर उनके पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। बता दें कि सलमान खान एक बार ऐश्वर्या के घर पहुंचकर खूब हंगामा किया।

प्रीति जिंटा

एक बार प्रीति जिंटा भी कानूनी पचड़े में फंस चुकी हैं। उस वक्त की बात है जब प्रीति जिंटा मुंबई की एक सोसाइटी में फ्लैट रहती थी। अभिनेत्री अपने बाॅडीगार्ड को लेकर पार्क में घूमने जाती थी, इस दौरान उनके बाॅडीगार्ड ने पार्क में खेल रहे बच्चों को फटकार लगा दिए थें, जिससे नाराज होकर उनके पड़ोसी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के पड़ोसी भी उनकी हरकत से परेशान होकर पुलिस में शिकायत कर चुके हैं। बात उस वक्त की है जब बाॅलीवुड स्टार शाहिद अपना जुहू वाला घर ठीक करवा रहे थे। उस वक्त घर ठीक करने वाले मजदूरों ने पड़ोसियों को परेशान कर दिया था, जिसकी वजह से पड़ोसियों ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी।

आदित्य पंचोली

एक बार आदित्य पंचोली के घर कुछ मेहमान आए थे उस वक्त मेहमानों ने अपनी गाड़ी बिल्डिंग के दूसरे मेंबर्स के पार्किंग एरिया में पार्क कर दी थी। उस वक्त पड़ोसियों ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी।

शक्ति कपूर

बाॅलीवुड के खलनायक का रोल अदा करने वाले शक्ति कपूर अक्सर अजीब हरकतों के लिए जाने जाते है। लेकिन एक बार उनकी हरकत से परेशान होकर पड़ोसियों ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी। शक्ति कपूर पर पड़ोसियों ने बिना कपड़ों के घूमने और लिफ्ट में पेशाब करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी।

Read More : किसी अप्सरा से कम नहीं हैं Malaika Arora की छोटी बहन Amrita Arora, खूबसूरती देख एक्ट्रेस को भी होती होगी जलन

Published on April 2, 2023 4:19 pm