kareena kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारा मानी जाती हैं। करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। करीना कपूर( Kareena Kapoor)की शादी सैफ अली खान( Saif Ali Khan)से हुई है उनके दो बेटे हैं ।करीना कपूर काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस है। करीना कपूर( Kareena Kapoor) स्टाइलिश ड्रेसेस के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। यहां आए दिन अपने अलग-अलग ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और इन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं, लेकिन कभी-कभी यह इतना स्टाइलिश हो जाती हैं और अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ करीना कपूर के साथ एक इवेंट में हुआ करीना कपूर एक इवेंट में खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची जिसमें उनके ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया।

खूबसूरत साड़ी पहन पहुंची इवेंट में

kareena

करीना इस इवेंट में अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंची थी करिश्मा ही नहीं बल्कि पूरी कपूर फैमिली पहुंची थी। यह इवेंट उनके कजन भाई अरमान जैन की फिल्म म्यूजिक लांच का था। करिश्मा कपूर इस इवेंट में कुछ साल पहले पहुंची थी तब इन्होंने वाइट कलर की खूबसूरत साड़ी पहन कर रखी थी जिसमें गोल्डन और ब्लू कलर का बॉर्डर लगा था।

ALSO READ-IND vs SL: ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली की नकल कर रहे थे रोहित शर्मा, कैमरे की नजर पड़ी तो दिया ऐसा रिएक्शन

इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। यह साड़ी सुना जा रहा है इनके पति सैफ अली खान ने इनको गिफ्ट में दी। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर कहीं भी जाए तो पैपराजी इन के आसपास दौड़ने लगते हैं। करीना कपूर का यह फैशन उसी कमरे में कैद हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kareena kapoor (@kareena._kapoor_)

ब्लाउज का सेफ्टी पिन हुआ कैमरे में कैद

https://www.youtube.com/watch?v=ywLpqYF6x6Q&feature=youtu.be

दरअसल करीना कपूर का सेफ्टी पिन कैमरे में साफ कर दूं । वह सामने से तो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन अगर पीछे से देखा जाए तो उनके ब्लाउज में से झांकती सेफ्टीपिन ने लुक्का कबाड़ा कर दिया था। करीना कपूर के साथ कैसे या तो करीना कपूर या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से इतनी बड़ी चूक हो गई।

हालांकि जहां भी कोई एक्ट्रेस इवेंट में जाती हैं तो उनकी टीम के साथ जाती है और उन्हें कैमरे के सामने जाने से पहले उनके लुक को कंप्लीट कर देती है। यह सेफ्टीपिन करीना कपूर ने इसलिए लगाया क्योंकि वह अपने उप्स मोमेंट से बचना चाहती थी। या तो करीना कपूर ने इतना ध्यान इसलिए नहीं दिया क्योंकि वह अपने चचेरे भाई के इवेंट में पहुंची थी इसीलिए इतनी बड़ी चूक हो गई लेकिन यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रही हैं।

ALSO READ-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

Published on March 6, 2022 2:41 pm