KANE WILLIAMSON ON VIRAT KOHLI AND BABAR AZAM

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) दोनों ही काफी स्टाइलिश खिलाड़ी हैं। भारत के विराट कोहली और पाकिस्तान के बाबर आज़म दोनों ही खिलाड़ियों को क्रिकेट में सबसे बेहतरीन स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक माना जाता है।

इसी के साथ ही दोनों खिलाड़ी का कवर ड्राइव भी काफी अच्छा है। विराट और बाबर आज़म की तुलना काफी होती आई है। अब केन विलियमसन दोनों खिलाड़ी के कवर ड्राइव को लेकर काफी तुलना होती है।

Virat Kohli VS Babar Azam कवर शॉट

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ( Virat Kohli) और पाक कप्तान बाबर आजम (Virat Kohli- Babar Azam) अच्छी फॉर्म में हैं। दोनों ही खिलाड़ी काफी स्टाइलिश हैं। दोनों खिलाड़ी काफी आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं। मदोनों खिलाड़ियों का परफेक्ट टाइमिंग के साथ बेहद खूबसूरत कवर ड्राइव लगाते हैं। ये शॉट्स काफी मनोरंजन करते हैं।

विराट कोहली और बाबर आज़म दोनों ही खिलाड़ी अच्छी टाइमिंग से शॉट मारने लगते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर हर समय इसी बात की चर्चा के बीच केन विलियमसन ने इसका जवाब दिया।

न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कवर ड्राइव के लिए विराट कोहली और बाबर आज़म में अपनी पसंद बता चुके हैं। एल स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक जब केन विलियमसन से ये सवाल पूछा गया तब केन विलियमसन ने इसका जवाब दिया। केन विलियमसन से पूछा गया कि कोहली और बाबर में से बेहतर तरीके से कवर ड्राइव कौन मारता है? आपकी पसंद कौन है? न्यूजीलैंड एक कप्तान केन विलियमसन ने जवाब दिया कि

“कोहली का कवर ड्राइव ज्यादा पसंद है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है”।

Also Read : IND vs NZ: टी20 विश्व कप में नजरअंदाज किए गये मोहम्मद सिराज ने अब कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

अंतिम मैच का नहीं थे हिस्सा

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच सीरीज के आखिरी मैच में केन विलियमसन कप्तान के तौर कर मौजूद नहीं थे। टिम साउथी को कप्तान बनाया गया है। केन विलियमसन को पूर्व को तीसरे वन डे वाले मैच के दिन चिकित्सक से मिलना था। केन विलियमसन के विकल्प के बीच मार्क चैपमैन मैदान पर जीत दर्ज की।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए आईसीसी ने बदला नियम, इन टीमों ने किया क्वालीफाई, 2024 में इन बदलाव के साथ खेला जायेगा टूर्नामेंट