JOE ROOT SHINE BALL

इन दिनों पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है। जहां लगातार रनों की बारिश हो रही है। मैच की पहली पारी ने इंग्लैंड की टीम ने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 657 रन बनाए, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने भी दमदार प्रदर्शन किया और तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 499 रन बनाए हैं। अब मैच की ड्रॉ की ओर अग्रसर हो रहा है।

जो रूट ने निकाला गेंद चमकाने का नया तरीका

मैच के तीसरे दिन गजब वाकया देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल तीसरे दिन जो रूट ने बॉल की चमक को बनाए रखने के लिए स्पिनर जैक लीच की हेड का सहारा लिया। जो रूट ने गेंद को कुछ सेकंड तक जैक लीच के हेड पर घुमाया। रूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जो रूट अनोखे तरीके से जैक लीच की मदद से बॉल की चमक बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया, वहीं कमेंटेटर से लेकर पाकिस्तान के खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस वीडियो पर कई फैंस अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ALSO READ: भारत को मिल गया हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा से बेहतर आलराउंडर, किसी भी परिस्थिति में गेंद और बल्ले से मचा सकता है धमाल

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों ने भी दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर सिर्फ फैंस ही अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं कर रहे हैं बल्कि इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। जहां इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने बार्मी आर्मी द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि गेंद चमकाने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

उन्होंने कहा, क्रिकेट बॉल का चमकाने का अचूक तरीका, याद रखें कि आप लार का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। बहरहाल अब देखने वाली बात होगी मैच के चौथे दिन दोनों टीमें किस तरह का प्रदर्शन करती है।

ALSO READ:W,W,W…भारतीय गेंदबाज ने हैट्रिक लेकर गेंद से बरपाया कहर, अब टीम इंडिया में एंट्री का ठोका दावा

Published on December 5, 2022 12:12 pm