ु
ऐश्वर्या की इस बात को पसंद नहीं करती हैं जया बच्चन, खुद बताया बहू संग रिश्ते का सच- 'पीठ पीछे पॉलिटिक्स...

बॉलीवुड की फेमस फैमिली के लिस्ट में शुमार बच्चन परिवार को शायद ही कोई ऐसा हो जो ना जानता हो और इस परिवार में सास बहू की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और जया बच्चन(Jaya Bachchan) सबसे चर्चित आज होगी जोड़ियों में से एक है। जया बच्चन को अनुशासन के साथ रहना पसंद है कई बार उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं इसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आती रहती है।

खबरों की माने तो बाहर से देखने में ऐसा लगता है कि दोनों के बीच बहुत प्यार है लेकिन ऐसा नहीं है। उनके बीच में काफी तकरार होती है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है उसके बारे में जया बच्चन बता चुकी हैं। जया बच्चन ने कहा कि अगर उन्हें कोई बात अच्छी नहीं लगती है तो वह अपनी बहू के मुंह पर बोल देती हैं।

जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के लिए कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने कहा कि जब भी उन्हें ऐश्वर्या की कोई बात नहीं पसंद नहीं आती है या फिर सहमत नहीं हो पाती है तो तो उनके मुंह पर बोल देते हैं। वहीं जया बच्चन के व्यवहार से हर कोई वाकिफ है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ऐश्वर्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त है।

उन्होंने कहा कि जब उनकी कोई बात मुझे अच्छी नहीं लगती तो उनके मुंह पर बोल देती हूं। मैं राजनीति में जरूर हूं लेकिन मैं राजनीति करने वालों में से नहीं हूं। मैं परिवार की बुजुर्ग हूं तो मुझे सब देखना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि हमें फालतू बातें करना बहुत पसंद है। पूरे दिन घर में हम बस दोनों होते हैं और जब हम साथ में होते हैं तो बहुत इंजॉय करते हैं। मेरी बहू और मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है और वह मेरी बेटी की तरह मेरा पूरा ध्यान रखती है।

ये भी पढ़ें-आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के बर्थडे पार्टी में नशे में झूमी मलाइका, डांस मूव से लोगों को बना दिया दीवाना

Published on July 1, 2023 3:00 pm