कम उम्र में ही करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं बुमराह, देखिए उनके आलीशान घर की Inside Photos
कम उम्र में ही करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं बुमराह, देखिए उनके आलीशान घर की Inside Photos

Jasprit Bumrah : बहुत ही कम समय में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah द्वारा अपने करियर के दौरान कामयाबी हासिल कर ली गई है। भारत के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शुमार जसप्रीत बुमराह BCCI के कॉन्ट्रैक्ट में सबसे अधिक सैलरी पाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं। बुमराह के अतिरिक्त इस लिस्ट में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी मौजूद हैं।

बुमराह का एंटरटेनमेंट रूम

BUMRAH ENTERTAINMENT ROOM

अपनी बेहतरीन फास्ट बॉलिंग के लिए मशहूर 28 वर्षीय जसप्रीत बुमराह का मुंबई में एक आलीशान घर भी है। मैदान पर भले ही बुमराह अपनी मेहनत के लिए फेमस हो, लेकिन जब बात रिलैक्स की होती है तो वह कभी पीछे नहीं हटते हैं। उनके घर में एक एंटरटेनमेंट रूम भी है, जहां बुमराह अक्सर अपने फुर्सत के क्षणों को व्यतीत करते हैं। इस कमरे में बैठकर बुमराह वीडियो गेम्स खेलना अधिक पसंद करते हैं।

एक से बढ़कर एक फर्नीचर्स उनके घर में हैं मौजूद

JASPRIT BUMRAH HOUSE

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर की दीवारें और फर्नीचर बहुत ही शानदार और खूबसूरत हैं। बुमराह लाइट कलर की सजावट बेहद पसंद करते हैं, अपनी बालकनी को हरा भरा रखना बुमराह को बहुत अधिक पसंद है।

बालकनी में उन्होंने कई प्रकार के गमले भी लगा रखे हैं। इसके साथ-साथ विंड चाइम्स (Wind Chimes) भी इस जगह की खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं।

ALSO READ:अगर इस खिलाड़ी को मिले ओपनिंग का मौका तो रोहित शर्मा से होगा खतरनाक ओपनर बल्लेबाज

बेडरूम में है वूडेन फ्लोरिंग

JASPRIT BUMRAH HOUSE INSIDE PICS

अपने बेडरूम में जसप्रीत बुमराह ने वुडेन फ्लोरिंग करवा रखी है, इसके साथ-साथ कमरे के दरवाजे पर नीले रंग का स्लाइडर भी लगा हुआ है। अपने कमरे को साफ रखना जसप्रीत बुमराह बेहद पसंद करते हैं। किसी भी प्रकार की गंदगी वह अपने कमरे में टिकने नहीं देते हैं। कई बार तो ऐसा देखा गया है, कि जसप्रीत बुमराह अपने रूम की सफाई खुद करते हैं।

Read Also:-IND vs ZIM: शार्दुल ठाकुर ने बताया क्यों भारत के सामने बेबस नजर आ रहे हैं जिम्बाब्वे के बल्लेबाज, खुद से इस बात से हैं नाराज