ind vs sl

Team India के एक स्टार खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो चुका है। मौजूदा समय में जिस तरह से उसके रंग-ढंग नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर यह अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि वह जल्द ही क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। बता दें कि इस खिलाड़ी को कप्तान हिटमैन भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं देते हैं। वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली भी अपनी कप्तानी के दौरान इन्हे ज्यादा घास नहीं डालते थे। टीम इंडिया (Team India) में इस खिलाड़ी की वापसी अब किसी चमत्कार से कम नहीं होगी।

Team India का यह खिलाड़ी लेगा जल्द ही संन्यास

Ishant-Sharma-1

टीम इंडिया (Team India) में इन दिनों किसी एक खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जा रहा है और वो हैं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा। अब टीम इंडिया (Team India) की पसंद मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाजों की तिकड़ी बन गई है। इसके अलावा चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव भारतीय टीम प्रबंधन (Team India Management) के पसंदीदा गेंदबाज बन गए हैं। इसलिए अब कोई ईशांत शर्मा को घास भी नहीं डाल रहा है. चयनकर्ताओं ने इशांत शर्मा को दूध की मक्खी की तरह टीम इंडिया (Team India) से बाहर कर दिया है।

ALSO READ: IPL 2022: अपने पहले ही मैच CSK हुई जीत की दांवेदार, MS DHONI इस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे मैदान में

बीसीसीआई के मुताबिक इनके पास नहीं है ज्यादा टाइम

Ishant

बीसीसीआई की ओर से हाल ही में खबर आई थी कि ईशांत शर्मा का करियर धीरे-धीरे अब खत्म होने की ओर बढ़ रहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,

‘जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज अब शीर्ष गेंदबाजों में क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर है। इसके बाद शार्दुल ठाकुर आते हैं, जो एक ऑलराउंडर हैं और उमेश यादव पांचवें पसंद के गेंदबाज है।”

इस बात से साफ होता है कि अब ईशांत शर्मा के पास सिर्फ संन्यास का ऑप्शन ही बचा है। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी ईशांत शर्मा को सेलेक्ट नहीं किया गया, जो बताता है कि अब उनके पास ज्यादा वक्त नहीं है।

ALSO READ: IPL 2022: पिछले सीजन में इस धाकड़ खिलाड़ी की अपनी ही टीम में हुई खूब बेइज्जती, बदला लेने को बेताब इस टीम से उतरेगा मैदान में

Published on March 10, 2022 2:05 pm