"आराम करने से कौन फॉर्म में आएगा" रोहित, विराट को आराम देने पर BCCI पर भड़के इरफान पठान
"आराम करने से कौन फॉर्म में आएगा" रोहित, विराट को आराम देने पर BCCI पर भड़के इरफान पठान

इस महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए BCCI ने 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए शिखर धवन को भारत का कप्तान चुना गया है और रविंद्र जडेजा को उप कप्तान बनाया गया है। 

इसके अलावा टीम के कई दिग्गज और सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए आराम देने का फैसला किया गया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

इरफान पठान ने उठाए सवाल

इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के चयन को लेकर सवाल खड़े किए। टीम की घोषणा के कुछ देर बाद ही इरफान पठान ने एक ट्वीट किया। इरफान ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा, 

‘आराम करते हुए कोई भी फॉर्म में वापस नहीं आता है।’ 

ALSO READ: सैफ अली खान से पहले करीना कपूर इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बना चुकी हैं सम्बंध, एक के साथ तो MMS भी हुआ था लीक

अहम खिलाड़ी चल रहे आउट ऑफ फॉर्म

सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर इन दोनों को सिर्फ आराम ही करने दिया जाएगा तो वे टीम के लिए मैदान पर कब उतरेंगे। 

विराट कोहली पिछले लंबे समय से अपने फॉर्म की तलाश में हैं। वहीं रोहित शर्मा चोट के कारण लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत भी लिमिटेड फॉर्मेट में अपना रंग नहीं जमा पा रहे हैं। 

अब हो सकता है कि BCCI का ये फैसला वर्कलोड को कम करने के लिए हो। दरअसल अगले महीने से एशिया कप शुरू होना है और फिर अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है। ऐसे में टीम चाहेगी की उनके खिलाड़ी पूरी तरह तरो ताज़ा रहे। 

ALSO READ: हाथ से निकल चुकी है अजय देवगन की बेटी, विदेशी मर्दों पर उड़ा रही है पिता के मेहनत की कमाई, देखें तस्वीरें