जानिए कब, कहां और कैसे फ्री लाइव देख सकते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच आज होने वाला पहला टी20 मैच
जानिए कब, कहां और कैसे फ्री लाइव देख सकते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच आज होने वाला पहला टी20 मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच 7 जुलाई से तीन टी20 मैचों की सीरीज(IND vs ENG) खेली जानी है. सीरीज का पहला ही मैच जीतकर इंडिया (INDIA) टेस्ट में मिली हार पर मरहम लगाने का काम ज़रूर करेगी. आखिरी टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव हो जाने की वजह से जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) को टीम का कप्तान बनाया गया था.

वहीं, अब इस सीरीज में रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) टी20 की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. तो अब आप सोच रहे होंगे कि इस मैच को कहां कब और कैसे देखें, तो हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसको लाइव देख सकते हैं.

कब, कहां और कैसे देखें यह मैच

India team

बता दें, इंडिया इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पहला मैच 7 जुलाई को साउथैम्प्टन में खेला जाएगा. यह मैच इंडियन टाइम के मुताबिक रात 10:30 बजे शुरु होगा. इस मैच को टीवी पर हिन्दी में देखने को लिए आपको सोनी टेन 3 पर जाना होगा. वहीं, मैच को अंग्रेज़ी में देखने को लिए आपको सोनी सिक्स लगाना पड़ेगा. मैच को मोबाइल पर लाइव देखने के लिए सोनी लिव एप चाहिए होगा, जहां आप इस मैच का लाइव लुत्प उठा पाएंगे.

ALSO READ: Ind Vs Eng: पहले टी20 मैच मे ईशान किशन नहीं यह खिलाड़ी बना भारतीय टीम का विकेटकीपर, इन 3 खिलाड़ी की जगह हुई पक्की

क्या है पूरी सीरीज का शेड्यूल

England team

जैसा की हमनें आपको बताया कि सीरीज का पहला टी20 मैच 7 जुलाई को साउथैम्प्टन में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा टी20 मैच 9 जुलाई को बर्मिंघम के मैदान में खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का आखिरी मैच 10 जुलाई यानी अगले ही दिन नॉटिंघम में होगा.

इसके बाद इंडिया टीम वनडे सीरीज की ओर रुख करेगी. यह सीरीज 12 जुलाई से खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच केनिंगटन ओवल के मैदान में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का आखिरी मैच 17 जुलाई को ओल्ड ट्रैफोर्ड में खेला जाएगा.

ALSO READ: “आराम करने से कौन फॉर्म में आएगा” रोहित, विराट को आराम देने पर BCCI पर भड़के इरफान पठान

Published on July 7, 2022 9:18 am