मात्र 20 लाख में खरीदे गए इन 3 खिलाड़ियों ने IPL 2022 में मचाया कोहराम, लाखों में दिखाया करोड़ो का प्रदर्शन
मात्र 20 लाख में खरीदे गए इन 3 खिलाड़ियों ने IPL 2022 में मचाया कोहराम, लाखों में दिखाया करोड़ो का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई नए खिलाड़ी देखने को मिले, जिन्हें बहुत कम कीमत पर टीमों ने खरीदा था. लेकिन जिस हिसाब से इस सीजन उन्होंने परफॉर्म किया वो करोड़ों से कम नहीं था. वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी इस सीजन दिखाई दिए, जिन्हें टीमों ने बहुत मोटी रकम देकर खरीदा लेकिन वो अपनी रकम को जस्टिफाई नहीं कर पाए. हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें महज़ 20 लाख रूपए में खरीदा गया था लेकिन वो अपनी टीमों के लिए बन गए थे महत्वपूर्ण हिस्सा.

1. जितेश शर्मा

JITESH SHARMA

बल्लेबाज़ और विकेट कीपर जितेश शर्मा(JITESH SHARMA) को पंजाब किंग्स(PUNJAB KINGS) ने 20 लाख रूपए की प्राइस देकर खरीदा था. जितेश शर्मा के लिए यह आईपीएल (IPL) का पहला सीजन था और अपने पहले ही सीजन में उन्होंने दिखा दिया कि उनमे कितनी क्षमता हैं. पूरे सीजन में जितेश ने 12 मैचों में 234 रन बनाए.

2. मोहसिन खान

mohsin khan

IPL  के पहले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स(LUCKNOW SUPER GAINTS) की तरफ से खेलने वाले मोहसिन खान (MOHISN KHAN) ने अपनी तेज़ और सटीक गेंदबाज़ी से अपनी क्षमता दिखा दी. मोहसिन खान को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपए की प्राइस देकर खरीदा था. लखनऊ की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट झटके. मोहसिन ने इस सीजन अपनी सटीक लाइन और लेंथ से लोगों को खूब प्रभावित किया.

ALSO READ:IPL 2022: घर पहुंचते ही इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने मुंबई इंडियंस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा रोहित शर्मा ने दिया कभी न भूलने वाला गम

3. मुकेश चौधरी

mukesh choudhary

चेन्नई सुपर किंग्स(CHENNAI SUPER KINGS) की तरफ से खेलने वाले मुकेश चौधरी(MUKESH CHAUDHRY) ने अपनी सटीक गेंदबाज़ी से फ्रेंचाइजी को खूब प्रभावित किया. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपए की कीमत देखर खरीदा था. मुकेश चौधरी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 13 मैचों में 16 विकेट अपने नाम किए. आखिरी ओवरों में अच्छी गेंदबाज़ी कराने वाले मुकेश चौधरी की महेंद्र सिंह धोनी ने भी तारीफ की थी.

ALSO READ:IND vs SA: ‘मैं भी IPL खेलना चाहता हूं’, भारत पहुंचतें अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा का आया बयान, डेवाल्ड ब्रेविस के लिए कही ये बात