virat dhoni

IPL 2024: काफी लंबे समय बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे बड़े सुपरस्टार महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) मैदान पर एक साथ लौटे। दोनों ही खिलाड़ियों को देखने स्टेडियम फैंस भारी संख्या में मैदान पहुंचे। इसके साथ ही दोनों ही खिलाड़ी और सोशल मीडिया ट्रेंड हुए। दोनों की टीमें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हुई। इस मैच में कई ऐसे मोमेंट रहे। जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

IPL 2024 में विराट बल्लेबाजी से पहले धोनी से मिले

मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से विराट कोहली ओपनिंग करने आए। उन्होंने बल्लेबाजी में क्रीज लेने से पहले वें एम एस धोनी से गले मिले और कुछ बातचीत की। विराट कोहली का यह जेस्चर देखकर सभी खुश हुए। और IPL 2024 में दोनों का मिलन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

नन्हें बच्चे को लेकर पहुंचे स्टेडियम

चेन्नई सुपर किंग्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाई वोल्टेज मैच को देखने के चेपाॅक स्टेडियम में बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे। इस बीच स्टेडियम में एक नन्हा फैन भी इस मैच को देखने स्टेडियम पहुंचा। इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुइ।

बता दें, इस मैच में फाफ की कप्तानी में CSK के हाथ जबरदस्त हार मिली. ऋतुराज गायकवाड डेब्यूटेंट कप्तान से हार मिली. इस हार के बाद RCB को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है.

ALSO READ:T20 WorldCup 2024 में विराट कोहली की जगह इस खिलाड़ी को शामिल करना चाहती है बीसीसीआई, रोहित शर्मा को नहीं है मंजूर