MI vs GT

IPL 2024, MI vs GT: में आज मुंबई इंडियंस बना गुजरात टाईटन (MI vs GT) के बीच रविवार का दूसरा मुकाबला खेला गया. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. इस मैच में कप्तान पांड्या को थोड़ा फैंस का शोर का भी सामना करना पड़ा . पहले गेंदबाजी करते मुंबई को अच्छी शुरुआत मिली. और पूरी टीम को 168 रन पर रोका. जवाब में गुजरात आसानी से हार रही थी लेकिन अचानक से मैच का रुख मोड़ा और गुजरात ने 6 रन से मुकाबला जीत लिया.

MI vs GT में बुमराह ने ढाया कहर, गुजरात बल्लेबजी फ्लॉप

टॉस हर कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात (MI vs GT) की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. रिद्धिमान साहा के रूप में पहला झटका जसप्रीत बुमराह ने दिया. गुजरात की तरफ से कप्तान शुभमन गिल और साईं सुदर्शन ने हाईएस्ट स्कोरर रहे. शुभमन गिल ने 22 गेंद 31 रन बनाकर चावला की गेंद पर आउट हुए. वही सुदर्शन ने 39 गेंद में 45 रन बनाकर आउट हुए. इसक बाद कोई बड़ा कुछ नहीं कर सका. और पूरी टीम 168 रन ही बना सकी.  गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट झटके. वही गेराल्ड कोएट्जी 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

रोमांचक मुकाबले पलटा गेम, नेहरा के माइंड गेम के आगे फेल MI

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस (MI vs GT) ईशान किशन के रूप में पहला झटका डक आउट के रूप में लगा . उसके बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत की. रोहित शर्मा ने 7 चौका 1 छक्का की मदद से 29 गेंद में 43 रन ठोके . इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस टीम के तरफ 38 गेंद में 46 रन 3 छक्का की मदद से बनाये. मुंबई इंडियंस मैच (MI vs GT:) आसानी से जीत रही थी तभी राशिद खान और मोहित शर्मा के ओवर से मैच रुख पलटा. 16वें ओवर में मोहित शर्मा ने 4 रन और 1 विकेट चटकाए.

इसके बाद 17 वें ओवर राशिद खान ने महज 3 रन दिए जिसके बाद दबाव बढ़ा. जिसके बाद 18 वें ओवर में स्पेंसर जोहन्सन ने पहले गेंद में तिलक छक्का जमाया . हालाँकि वह अगले गेंद पर आउट हुए. इस ओवर में 2 विकेट चटकाए. अंतिम ओवर में उमेश यादव ने पहले 2 गेंद पर पीटने के बाद वापसी करते पांड्या को आउट किया मैच में वापसी करायी. इसके साथ ही गुजरात ने इस मुकाबला को 6 रन से जीत लिया.

ALSO READ:IPL 2024: ये है वो 5 अभागे खिलाड़ी! जिन्होंने विश्व क्रिकेट में कमाया खूब नाम, लेकिन आईपीएल में 1 मैच खेलने को नहीं हुआ नसीब