kyle jamieson IPL 2023

आईपीएल शुरू में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है और इससे पहले ही चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन जिनको चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में एक करोड़ रुपये में खरीदा था चोट के वजह से आईपीएल से बाहर हो चुके हैं.

काइल चैमिसन एक विश्वस्तरीय आलराउंडर हैं, ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को उनका रिपेल्समेंट खोजने में बहुत वक्त लग सकता है. आईए इस लेख में बात करते है, ऐसे तीन तेज गेंदबाजों की बात करते हैं जो जैमिसन का जगह ले सकते हैं.

एंड्रयू टाई

एंड्रयू टाई ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज हैं. वह अपने अलग-अलग प्रकार के स्लोवर गेंदो के लिए जाने जाते है. आईपीएल में भी टाई कई टीमों के साथ जुड़े हुए थे. पंजाब के साथ खेलते हुए टाई का प्रदर्शन उभर के आया था. चेन्नई सुपर किंग्स जैमीसन के जगह पर टाई को खिलाने का सोच सकती है.

एंड्रयू टाई ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 30 मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने 8 की अच्छी इकॉनमी से 42 विकेट चटकाए हैं.

गेराल्ड कोएट्ज़ी

गेराल्ड कोएट्ज़ी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज हैं. गेराल्ड की उम्र अभी सिर्फ 22 साल है. उनके सामने उनका पूरा कैरियर बचा हुआ है. गेराल्ड कोएट्ज़ी लाइमलाइट में तब आए जब उनको दक्षिण अफ्रीका के टी-20 लीग में खेलने का मौका मिला.

इस टी-20 लीग में गेराल्ड कोएट्ज़ी ने 9 मैच में 27 विकेट चटकाए थे. इस प्रदर्शन से ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि गेराल्ड कोएट्ज़ी को काइल जैमीसन के जगह पर चेन्नई सुपर किंग्स के टीम में मौका मिलेगा.

ALSO READ:नशे में धुत थे Prithvi Shaw, जेल से बाहर आते ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सपना गिल ने लगाए बड़े इल्जाम

रिले मेरेडिथ

तीसरे खिलाड़ी के रूप में रिले मेरेडिथ काइल जैमीसन के रिप्लेसमेंट हो सकते हैं. 27 वर्षीय मेरेडिथ पिछले साल मुबंई इंडियंस के तरफ से खेले जहां उन्होंने 8 मैचों में 8.43 की इकॉनमी से 8 विकेट चटकाए थे.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट रिले मेरेडिथ को भी एक बेहतर ऑप्शन के रूप में चुन सकती है.

ALSO READ: Father of Villains अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती को देखकर भूलने पर विवश हो जाओगे ऐश्वर्या राय को, Photo

Published on February 22, 2023 5:40 pm