Placeholder canvas

नशे में धुत थे Prithvi Shaw, जेल से बाहर आते ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सपना गिल ने लगाए बड़े इल्जाम

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) काफी रूप से चर्चा में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर माने जाने वाली सपना गिल ने कथित छेड़छाड़ के लिए पृथ्वी शॉ और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब पिछले सप्ताह एक होटल में सेल्फी लेने को लेकर विवाद शुरू हुआ. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी मौजूद है. जहां अब जमानत मिलने पर बाहर आते ही सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है.

जमानत मिलते ही सपना गिल ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि इस पूरे मामले के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर हमले के सिलसिले में सपना गिल और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन मजिस्ट्रेट अदालत ने सपना गिल को जमानत दे दी और जमानत मिलते ही उन्होंने एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

उनका मानना है कि उनके और उनके दोस्त शोभित ठाकुर नियमित रूप से क्लब में आते जाते रहते हैं और शोभित ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को देखा जो दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे और नशे में थे. शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि क्रिकेट प्रशंसक होने के नाते ठाकुर सेल्फी के लिए पृथ्वी शॉ के पास गए जिसका विरोध किया गया.

पृथ्वी शॉ पर लगे ये आरोप

इतना ही नहीं शिकायत में आगे इस बात का भी जिक्र किया गया कि शोभित ठाकुर किशोर है और वह नशे में धुत लोगों की बर्बरता से अवगत नहीं थे. इसलिए वह खुद को बचा पाने में सक्षम नहीं थे. शिकायत में इस बात का भी दावा किया गया है कि सपना गिल ने गिड़गिराते हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से विनती की जो उस वक्त नशे में धुत थे.

इतना ही नहीं पृथ्वी शॉ पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उनकी लज्जा भंग की जो भारत दंड संहिता की धारा 354 के तहत अपराध है.

ALSO READ:IND vs AUS: “स्मिथ को अपनी मानसिकता बदलनी होगी” भारत से लगातार 2 मैचों में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में आपसी मतभेद

ये है पूरा मामला

दरअसल जिस पब में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) गए थे वहां बाहर सेल्फी लेने वाले प्रशंसकों ने कथित तौर पर उनकी दोस्त की गाड़ी का पहले पीछा किया और उसके बाद हमला किया.

दोनों पक्षों की गाड़ी पुलिस कर्मी द्वारा संरक्षित एक चेक पोस्ट के आसपास रुक गई, जहां पूरे हंगामे के दौरान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के हाथ में बल्ला नजर आया. यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी पृथ्वी शॉ कई बार विवाद में नजर आ चुके हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच आई ये बुरी खबर, गंभीर चोट के बाद पुरे सीरीज से बाहर हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी