Placeholder canvas

Father of Villains अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती को देखकर भूलने पर विवश हो जाओगे ऐश्वर्या राय को, Photo

बॉलीवुड फिल्म के महान खलनायक में से एक माने जाने वाले अमरेशपूरी (Amrish Puri) भले ही आज इस दुनिया में नहीं है इसके बावजूद भी उनकी फिल्में और उनके किरदार को हमेशा याद किया जाता है और आज भी उनकी गैरमौजूदगी में उन्हें खलनायको का बाप कहा जाता है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.

इस वक्त हम अमरीश पुरी (Amrish Puri) की बेटी के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से भी चार कदम आगे हैं.

सोशल मीडिया पर छा चुकी है Amrish Puri की बेटी

अमरीश पुरी (Amrish Puri) जैसे कलाकार जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हर जगह अपना परचम लहराया है उनकी बच्चों के लिए अपना करियर बनाना कोई बड़ी बात नहीं थी. इसके बावजूद भी उन्होंने अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा.

इस वक्त अमरीश पुरी की बेटी जिसका नाम नम्रता पुरी है वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ चुकी है. आपको बता दें कि अमरीश पुरी का एक बेटा भी है जिनका नाम राजीव पुरी है.

लाइमलाइट से दूर रहना है पसंद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @namratapuribespoke

अमरीश पुरी (Amrish Puri) भले ही एक्टिंग की दुनिया में महारत हासिल कर चुके थे पर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनके दोनों बच्चों में से किसी को भी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी भारत में रहती भी नहीं है और विदेश में अपने पति के साथ रहती है जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

इतना ही नहीं नम्रता एक मॉडल भी है और कई बिजनेस भी चलाती हैं और क्लॉथ ब्रांडिंग जैसे काम भी करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं.

ALSO READ: मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा-साइज बड़ा हो तो….

इन भाषाओं में बनाई फिल्में

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महान खलनायक में से एक माने जाने वाले अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपने पूरे करियर के दौरान 400 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हॉलीवुड फिल्म्स में भी काम किया है. अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से शादी की थी और आज भी लोग उन्हें बेहद ही याद करते हैं.

ALSO READ:OMG! राहा कपूर के 2 महीने की होते ही दोबारा प्रेग्नेंट हुईं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात