न 2
क्या राहा कपूर को मिलने वाला है छोटा भाई या बहन, दोबारा प्रेग्नेंट हैं आलिया भट्ट!

बॉलीवुड की क्यूट कपल यानी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जबसे शादी की है तब से सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं शादी के 3 महीने बाद ही आलिया भट्ट मां बन गई और उन्होंने नवंबर में बेबी गर्ल को जन्म दिया जो कि 2 महीने की हो चुकी है। आलिया रणबीर की बेबी गर्ल का नाम राहा कपूर है। आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान पूरा काम किया था।

9 जनवरी 2023 को अपनी बेटी के दूसरे महीने के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया। अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी के चेहरे को रिवील नहीं किया है। वहीं अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट दोबारा से प्रेग्नेंट हैं।

राहा को मिलने वाला है भाई या बहन

आलिया भट्ट ने अभी 2 महीने पहले एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। अब खबर आ रही है कि वह दोबारा मां बन सकती हैं। ऐसे में राहा को भाई या बहन मिल सकता है। बता दें कि आलिया भट्ट के करोड़ों फैंस हैं जो उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात को जानना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट दोबारा गुड न्यूज़ देने वाली हैं।

 दोबारा प्रेग्नेंट हैं आलिया भट्ट

बता दें कि आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने फेस के सामने खूबसूरत फूल पकड़ा हुआ है। जिसके दो डंडे हैं जो इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि इसमें दो है।

आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 2.0 स्टे ट्यून। इसके बाद अब फैंस कयास लगा रहे हैं क्या आलिया दोबारा से मां बनने वाली है। वहीं इस फोटो कैप्शन के बहुत सारे मतलब हो सकते हैं। लेकिन लोग यह कह रहे हैं कि आलिया दोबारा से मां बनने वाली है ।

ALSO READ:सलमान खान के घर में घुसकर मलाइका के साथ यह काम कर रहे थे अर्जुन, रंगे हाथ पकड़ा भाईजान ने और फिर…..

राहा का चेहरा नहीं हुआ रीवील

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नो फोटो पॉलिसी को फॉलो कर रहे हैं। और उन्होंने अभी तक अपनी बेटी राहा कि कोई तस्वीर लीक नहीं होने दी है। ऐसे में यह फैंस यह जानना चाहते हैं कि राहा किस तरह दिखती हैं।

आलिया रणबीर ने साफ-साफ कहा है कि जब तक कर राहा 2 साल की नहीं हो जाती तब तक उनका चेहरा पब्लिक के सामने नहीं लाएंगे।

ALSO READ: श्रीदेवी की बेटियां हीं नहीं बल्कि बहन भी किसी एक्ट्रेस से नहीं कम, सुंदरता ऐसी देख ऐश्वर्या और कैटरीना को भी जायेंगे भूल

Published on January 20, 2023 9:31 am