Placeholder canvas

मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा-साइज बड़ा हो तो….

by Avantika
KAREENA KAPOOR ON MENS

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपना किरदार निभाया है। बता दे कि करीना ने सैफ अली खान को 5 साल तक डेट किया। फिर इसके बाद उनसे शादी रचा ली। वहीं वह अब दो बच्चों की मां भी बन गई हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार फिल्म टशन के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। हालांकि उम्र में करीना सैफ से काफी छोटी है। बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं

करीना कपूर ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर किया चौकाने वाला खुलासा

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मर्दों की प्राइवेट पार्ट बारे में बातें करती नजर आ रही हैं।

करण जौहर का मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण काफी चर्चाओं में छाया रहता है। वहीं इस शो में बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने पहुंचती हैं। जिसके एक एपिसोड में करीना कपूर और इमरान खान एक साथ नजर आए थे।

ALSO READ: IND vs BAN : बांग्लादेश सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब चयनकर्ता नहीं देंगे आगे मौका!

ये क्या बोल गईं करीना

इस दौरान करण जौहर ने करीना कपूर खान से कई पर्सनल भी सवाल पूछे थे। जिसको लेकर पहले तो करीना कपूर ने जवाब देने से इनकार कर दिया। हालांकि बाद में करण ने उनको मनाया और वह मान गई। फिर उन्होंने करण के सारे सवालों का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें – करीना कपूर की वाट्सएप चैट हुई लीक, रात में करती हैं ऐसी बातें, कहा मुझे पसंद नही चॉकलेट फ्लेवर..

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00