kareena Kapoor chat leaked

करीना कपूर ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, क्योंकि वहां वह बहुत ही ज्यादा वहां एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसको देख हर कोई हैरान रह गया। करीना ने एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। वह व्हाट्सएप में किसी से देर रात बात करती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर ने शेयर की अपनी चैट

बता दें कि करीना कपूर अपने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसको देख हर कोई हैरान रह गया। आपके मन में यह सवाल आया था कि आखिर करीना इतनी रात में किस से व्हाट्सएप पर चैट कर रही हैं। तो आपको बता दें कि करीना अपने दोस्त से देर रात चैट कर रही थीं और उस का स्क्रीनशॉट लेकर अपना अकाउंट पर शेयर किया था।

उन्होंने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा उन्हें ऐसी बातें बहुत ज्यादा पसंद हैं और यह बात वो और किसी से नहीं बल्कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर के साथ कर रही थीं।

ALSO READ-बिना शादी ही माँ बनने वाली हैं मलाइका अरोड़ा? अर्जुन कपूर ने सामने आकर कही ये बात

देर रात सोनम कपूर की बहन ने करीना से पूछा यह सवाल

Rhea kareena whatsapp chat leaked

बता दें कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने करीना कपूर से पूछा कि क्या आपको हॉट चॉकलेट व्हिप्ड क्रीम फ्लेवर आइसक्रीम भेजुं। जिस पर करीना ने कहा कि मुझे यह फ्लेवर बिल्कुल पसंद नहीं है।

इस पर इस चैट में रिया कहती हैं कि आपको और भी ऑप्शन दे सकते हैं, इस पर करीना कहती हैं कि तो फिर हॉट फज सॉस वनीला आइसक्रीम भेजो, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि हां, यह है एक अच्छा फैसला, जिसे बाद में करीना कपूर ने रिया से वही फ्लेवर भेजने के लिए कहा है। करीना कपूर ने जब से शादी की है तब से वह फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

ALSO READ- रानी मुखर्जी की बेटी पहली बार कैमरे के सामने आई, माँ से भी ज्यादा है खूबसूरत