preity zinta children

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और उन्होंने जीन गुड इनफ से शादी करके अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह ट्विंस बच्चों की मां बनी हैं। वहीं प्रीती जिंटा अब 46 साल की हो चुकी हैं, 46 साल की उम्र में वह जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बता दें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें कैप्शन में लिखा सब लोगों को हाय और मैं आप सबको एक बहुत ही अच्छी खबर देना चाहती हूं।  जिसको लेकर मै और जीन बहुत खुश हैं। हम दोनों अपने जुड़ा बच्चों का वेलकम कर रहे हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा ने सरोगेसी के जरिए ट्विंस बच्चों को जन्म दिया है।

फोटो शेयर करते हुए लिखा कि डॉक्टर नर्स का दिल से शुक्रिया। उन्होंने लिखा कि ढेर सारा प्यार और रोशनी जीन प्रीति जय और जिया। बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने करियर में बहुत से फिल्मों में काम किया। प्रीति जिंटा को डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। उनके डिंपल को लोगों बहुत पसंद करते थे। उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

ALSO READ:बिना शादी ही माँ बनने वाली हैं मलाइका अरोड़ा? अर्जुन कपूर ने सामने आकर कही ये बात

फिल्म कल हो ना हो के 19 साल हुए पूरे

बता दें कि प्रीति जिंटा की बेस्ट और सुपर डुपर हिट फिल्म कल हो ना हो ने अपने 19 साल पूरे कर लिए। इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया था जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया। प्रीति जिंटा के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आए थे, जिन्होंने नैना और अमन का रोल प्ले किया था।

इस मौके पर प्रीति जिंटा ने अपना एक फेवरेट सीन भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस क्लिप में वह दिखाया गया कि नैना और हमें मुस्कुराना सिखाया क्योंकि जियो खुश और मुस्कुराओ क्योंकि क्या पता कल हो ना हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

ALSO READ: ‘मैं भी वर्जिन नहीं हूं…’ अनीता भाभी ने बताया क्यों 2 बार के तलाकशुदा से की शादी