Placeholder canvas

Team India के लिए सबसे बड़ा खतरा है ये खिलाड़ी, गौतम गंभीर ने सरेआम मैनेजमेंट को दे दी है वार्निंग

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है जिसमें टीम इंडिया (Team India) के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार मौका दिए जाने के बावजूद भी उस मौके का सही इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) को बहुत बड़ी बात कह दी है, जिसे लेकर खूब चर्चा चल रही है.

गौतम गंभीर ने कहीं यह बात

सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च को खेला जाना है, जिससे पहले टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कहा कि

“अगर राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण में से किसी एक को दोहरा शतक बनाना था, तो आपको याद होगा कि उन्होंने ऐसा किया था. जब भारत हारने के कगार पर था, तब एक खिलाड़ी ने 280 रन बनाया और दूसरे ने 150 रन बनाया तब जाकर भारत सीरीज जीती इसलिए आप उन्हें गिन नहीं सकते.”

ALSO READ:IND vs AUS: “स्मिथ को अपनी मानसिकता बदलनी होगी” भारत से लगातार 2 मैचों में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में आपसी मतभेद

इन खिलाड़ियों को बताया खतरा

गौतम गंभीर ने आगे इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि टीम इंडिया (Team India) 4-0 से इस सीरीज को जीत सकता है या नहीं. यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाजों ने दोनों मैचों में काफी संघर्ष किया है. ऐसे में आगे के मुकाबले में उनके पास सीरीज में वापसी करने का एक शानदार अनुभव है.

वहीं गौतम गंभीर ने कहा कि

“मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि यह 4-0 होगा, क्योंकि इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा और मार्नश लाबूशेन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं.”

ALSO READ: IPL 2023: 3 विदेशी खिलाड़ी जो CSK में चोटिल काइल जैमीसन की जगह ले सकते हैं, नंबर 3 है सबसे बड़ा दावेदार