team india odi

आईपीएल 2023 (IPL 2023) इस वक्त एक तरफ कई खिलाड़ियों के लिए कई मौके लेकर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर कई खिलाड़ियों ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. आज टीम इंडिया (Team India) के 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें अगले साल आईपीएल की नीलामी में कोई भी टीम शामिल नहीं करना चाहेगी.

इस सीजन इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना खराब रहा है कि वह अपनी टीमों के लिए विलेन बन चुके हैं और धीरे-धीरे इनका आईपीएल करियर खत्म होने की कगार पर आ चुका है.

मनीष पांडे

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने खेमे में शामिल किया था, लेकिन उन्होंने केवल फ्रेंचाइजी की नैया डुबोने का काम किया है. अभी तक इस खिलाड़ी को सात मुकाबले खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने केवल 135 रन बनाए.

इसके बाद ऐसा लग रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन है, क्योंकि इस प्रदर्शन के बलबूते पर वह अगले साल किसी भी टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे.

मयंक अग्रवाल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की नीलामी से पहले मयंक अग्रवाल से कप्तानी छीन कर पंजाब की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था, जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद में उन पर भरोसा जताते हुए अपने खेमे में शामिल किया, पर मयंक अग्रवाल को लेना टीम का सबसे बुरा फैसला था.

इस खिलाड़ी ने अभी तक 9 मैचों में केवल 187 रन बनाए हैं और वह बुरी तरह अपने बल्ले से फ्लॉप रहे. अगर उनका यह यही फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा तो आईपीएल से भी उनका पत्ता कट सकता है.

मनदीप सिंह

आईपीएल 2023 (IPL 2023) मनदीप सिंह के लिए बेहद ही निराशाजनक रहा, जिन्होंने तीन मैच खेलते हुए अभी तक अपने बल्ले से केवल 14 रन बनाए.

31 साल के इस खिलाड़ी को आईपीएल में काफी मौके मिले पर किसी भी मौके का सही इस्तेमाल नहीं किया. इसके बाद धीरे-धीरे अब उनके आईपीएल करियर पर ब्रेक लगता दिख रहा है.

Read More : बुमराह-अर्शदीप नहीं, ये गेंदबाज करेगा भारतीय क्रिकेट पर राज! दिग्गज भारतीय ने खुलेआम बताया नाम