Placeholder canvas

रिले रासुव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

आईपीएल का 50 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ। इस मुकाबले में जहां आरसीबी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए, जिसके बाद मैदान पर उतरी दिल्ली की टीम ने सात विकेट के शेष रहते हुए मुकाबले को अपने नाम किया।

मुकाबले के बाद रिले रासुव ने दी प्रतिक्रिया

रिले रासुव ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि

“यह एक शानदार परिणाम है। हमने विशेष रूप से ठीक गेंदबाजी की। साल्टी और वार्नर जिस तरह से खेले वह शानदार था। यह हमारे लिए बहुत अच्छा परिणाम रहा। पूरी टीम खेल में आती है, जो लोग नहीं खेल रहे हैं उनका समर्थन करते हैं। काफी सरल और आसान। ईमानदारी से कहूं तो यह काफी पेचीदा था, यह मनोरंजक और टर्निंग था, साल्टी ने हमें एक ब्लिंडर पर डाल दिया और खेल को उनसे दूर ले गया।

उस विकेट पर 160 रन का स्कोर बराबर था। हम एक और मैच नहीं हार सकते इसलिए हम अपनी मर्जी से खेलने की आजादी के साथ मैदान पर उतर रहे हैं। जिस तरह से हम आज रात खेले, आपको संदेह नहीं होगा कि हमने 6 गेम खो दिए हैं या कितने कभी हारे हैं, क्या पता अगर हम भाग्यशाली रहे और नॉकआउट में पहुंचे, जिस तरह से हम खेल रहे हैं, हम खतरनाक हो सकते हैं।”

दिल्ली ने अपने गढ़ में आरसीबी को दी शिकस्त

अरुण जेटली स्टेडियम 182 रनों का पीछा करते हुए मैदान पर उतरी दिल्ली के बल्लेबाजों ने पावर प्ले का भरपूर फायदा उठाया। कप्तान डेविड में 22 रन बनाने का काम किया तो वही फिल सॉल्ट ने अपने बल्ले से लंबे-लंबे चौके और छक्के लगाए खिलाड़ी ने 35 गेंदों में 86 रनों की शानदार पारी खेली।

मिचेल मार्श ने 26 रन बनाए। रिली 35 रनों के साथ नाबाद रहे।दिल्ली कैपिटल्स के ही गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट मिचेल मार्श ने लिए उन्होंने दो विकेट लिए तो वही मुकेश कुमार और खलील अहमद को एक-एक विकेट हासिल हुआ

Read More : IPL की इन 6 फ्रेंचाइजीयों ने मिलकर खरीद ली पूरी दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग की टीम, जानिए MI से लेकर CSK तक किसने खरीदी कौन सी टीम