MS DHONI JADEJA CSK

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग (CSK) को एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है और माना जा रहा है कि फ्रेंचाइजी के एक सबसे खतरनाक और मैच विनर खिलाड़ी के बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. अगर ऐसा होता है तो चेन्नई सुपर किंग (CSK) के लिए इस वक्त खतरे की घंटी बज सकती है.

चोटिल हुआ CSK का सबसे बड़ा मैच विनर

हम चेन्नई सुपर किंग (CSK) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं तेज गेंदबाज काइल जैमीसन है जिनके बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. यह खिलाड़ी बेहद ही शानदार गेंदबाजी करते हैं, जिस वजह से इनके शामिल होने पर चेन्नई को एक मजबूत गेंदबाज की कमी पूरी हुई थी, लेकिन माना जा रहा है कि इस वक्त चोट के चलते यह खिलाड़ी सीएसके (CSK) से काफी लंबे समय के लिए दूर हो सकते हैं.

कोच ने दिया अपडेट

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने खुद काइल जैमिसन की चोट पर चर्चा की और बताया कि यह उनके लिए काफी कठिन होने वाला है, क्योंकि इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में मैदान पर वापसी करने के लिए काफी मेहनत की थी और फिर से चोटिल होकर वह बाहर होने की कगार पर हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड के सामने ही वह चोटिल हो गए थे और अब एक बार फिर उसी टीम के सामने उन्हें इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी मेरे जिंदगी के लिए ‘काला धब्बा, MS DHONI की एक्स गर्लफ्रेंड Raai Laxmi का माही पर बड़ा आरोप

अभी कुछ भी नहीं है स्पष्ट

न्यूजीलैंड की टीम को 16 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जहां केवल चेन्नई सुपर किंग (CSK) को नहीं बल्कि न्यूजीलैंड की टीम को भी एक जोरदार झटका लगा है, क्योंकि उनका एक शानदार गेंदबाज टीम से बाहर हो चुका है.

आपको बता दें कि अभी यह स्पष्ट है कि उन्हें तनाव फ्रैक्चर हुआ है. इसलिए सबसे पहले वह सीटी स्कैन करवाएंगे और उसके बाद ही पता चलेगा कि आगे के मुकाबले में वह शामिल होंगे या नहीं.

ALSO READ: WPL: पुणे के अनाथालय की ‘लैला’ को ‘यूपी वॉरियर्स’ ने बनाया अपना मेंटर, जानिए कौन है यह शख्सियत

Published on February 15, 2023 12:10 pm