Placeholder canvas

Bigg Boss 16 की ट्रॉफी जीतने वाले MC Stan की गर्लफ्रेंड, हॉटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा को भी देती है मात

महीनों तक चलने वाला रियलिटी शो बिग बॉस अब खत्म हो चुका है जहां बिग बॉस के 16 वे सीजन के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) रहे जिन्होंने फाइनल में शिव ठाकरे को हराकर यह ट्रॉफी अपने नाम की. आपको बता दें कि पूरे शो के दौरान एमसी स्टैन के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी खूब चर्चा में रही, जिसका जिक्र इस शो के खत्म होने के बाद अब जोरों शोरों से हो रहा है जो दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी बेहद खूबसूरत हैं.

बेहद खूबसूरत है MC Stan की गर्लफ्रेंड

बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन (MC Stan) ने कई बार घर के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड बूबा का जिक्र किया है, जहां उनके साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी खूब लोकप्रिय हो चुकी है, जिसका असली नाम अनम शेख है और अब लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं.

आपको बता दें कि काफी सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ ही दिनों में दोनों की शादी भी होने वाली है, क्योंकि एमसी स्टैन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि दोनों की मंगनी हो चुकी है.

बूबा के लिए छोड़ दी थी पुरानी गर्लफ्रेंड

MC STAN GIRLFRIEND BOOBA

एमसी स्टैन (MC Stan) की लव लाइफ काफी ज्यादा चर्चा में रह चुकी है. आपको यह बात पता नहीं होगा कि बूबा से पहले भी एमसी स्टैन की कोई गर्लफ्रेंड थी पर बूबा से मिलने के बाद उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था.

उन्होंने खुद बताया कि

“मै पहले एक लड़की को डेट कर रहा था, जो मुझे पसंद करती थी, लेकिन मेरे साइड से वैसा कुछ नहीं था फिर मैं जब बूबा से मिला तो मैं मैंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से सारी चीजें क्लियर कर दी कि मुझे बूबा पसंद है.”

ALSO READ: WPL: पुणे के अनाथालय की ‘लैला’ को ‘यूपी वॉरियर्स’ ने बनाया अपना मेंटर, जानिए कौन है यह शख्सियत

कुछ ऐसे किया था प्रपोज

बूबा और एमसी स्टैन (MC Stan) की लव स्टोरी बेहद ही अतरंगी है. बिना अपने घर वालों के एमसी स्टैन (MC Stan) केवल अपने दोस्तों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के घर रिश्ता लेकर चले गए थे और बूबा के परिवार वालों से कहने लगे कि

“तुम्हारी बेटी को भगा कर ले जाऊंगा, शांति से हाथ में हाथ दे दो, जिसके बाद उन्हें कहा गया कि जाओ और अब मम्मी पापा को भेजो.”

आपको बता दें कि 2024 तक यह दोनों कपल शादी कर सकते हैं.

ALSO READ:IPL 2023 से पहले CSK को लगा जोरदार झटका, पूरे सीजन बाहर रहेगा चेन्नई सुपर किंग्स का सबसे बड़ा मैच विनर