वेंकटेश अय्यर गर्लफ्रेंड
वेंकटेश अय्यर गर्लफ्रेंड

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) इस समय अपने चरण पर है। सभी खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी के साथ प्ले ऑफ तक पहुंचने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के ऑल राउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर के एक साउथ इंडियन अदाकारा के साथ रिश्तों को लेकर माहौल गर्म है।

वेंकटेश अय्यर अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। उनके सोशल मीडिया के जरूते फैंस ने उनके और साउथ इंडियन एक्ट्रेस के लिंक अप की खबर को काफी हवा दे दी है। जिसके बाद ये चर्चा का विषय भी बन गया है। जानिए क्या है पूरी बात….

वेंकटेश अय्यर का नाम सुर्खियों में

वेंकटेश अय्यर गर्लफ्रेंड

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफी वेंकटेश अय्यर का नाम इस समय काफी सुर्खियों में है। इसके पीछे की वजह उनकी कोई आईपीएल पारी या मौजूद फार्म नहीं है। बल्कि वो सोशल मीडिया पर फैंस ने खिलाड़ी के एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ लिंक अप की खबर को काफी हवा दे दी है। जिसके बाद वो चर्चा में है। वेंकटेश अय्यर को उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले साल के उनके शानदार प्रदर्शन के बाद रिटेन किया था। लेकिन इस साल उनका बल्ला कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया है।

इस एक्ट्रेस के साथ लिंक अप की खबर

PRIYANKA JAWALKAR

सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर और (Venkatesh Iyer) साउथ की अभिनेत्री प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) एक दूसरे को फॉलो करते हैं। साउथ इंडियन अदाकारा प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) ‘टैक्सीवाला’ और ‘एसआर कल्याण मंडपम’ जैसी साउथ मूवीज में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) एक फिल्म एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल भी है।

एक पोस्ट पर जब वेंकटेश अय्यर ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया, तब फैंस ने इस पोस्ट को वायरल कर दिया। इस पोस्ट पर फैंस ने भी कई कमेंट और लाइक किए है। जिसके बाद से खिलाड़ी के लिए अफवाह होने लगे कि वो इन एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में है।

ALSO READ:IPL 2022 SRH vs GT: राशिद खान ने लगाया विनिंग छक्का तो स्टैंड में ही नाचने लगी नताशा स्टेनकोविक, देखें वीडियो

IPL 2022 में वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन

वेंकटेश अय्यर
वेंकटेश अय्यर

पिछले सीजन आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हें केकेआर में रिटेन किया था। लेकिन आईपीएल (IPL) के इस सीजन में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का बल्ला और गेंदबाजी दोनों ही कमाल नहीं कर पा रही है।

उन्होंने अभी तक अपनी फ्रेंचाइजी केकेआर की ओर से 8 मैच खेले हैं। जिसमें वेंकटेश अय्यर के बल्ले से 126 ही निकले हैं। इस आईपीएल सीजन 2022 में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का हाई स्कोर 50 रहा है। इसी के साथ गेंदबाजी में भी उनका कमाल नहीं दिखा है। वेंकटेश अय्यर ने अबतक पूरे 8 मैच में सिर्फ दो ओवर की गेंदबाजी की है। जिसमें कोई विकेट नहीं मिला है।

ALSO READ:IPL 2022: भगवान हमसे कह रहे हैं ‘तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा’, जीत से गदगद बोले हार्दिक पांड्या, खिलाड़ी को नहीं इन्हें दिया जीत का श्रेय