राशिद खान ने लगाया विनिंग छक्का तो स्टैंड में ही नाचने लगी नताशा स्टेनकोविक, देखें वीडियो
राशिद खान ने लगाया विनिंग छक्का तो स्टैंड में ही नाचने लगी नताशा स्टेनकोविक, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 40वां मैच गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) के बीच खेला गया। में मैच लीग के अभी तक के रोमांचक मैच में से एक रहा। गुजरात टाइटंस की टीम अभी तक सिर्फ 3 मैचों में ही हारी है। जिसके बाद पिछली रात के इस मैच में जब एक बार फिर जब अंतिम ओवर में 22 रन चाहिए थे, ऐसा लगने लगा था कि शायद फिर से गुजरात टाइटंस की टीम को दो अंक का झटका सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगेगा। लेकिन अंत में राशिद खान ने 3 छक्के के साथ मैच को अपने पक्ष में किया। जिसके बाद स्टैंड में टीम के सपोर्ट में खड़ी नताशा स्टेनकोविक खुशी से उछलने लगी।

स्टैंड में ही नाचने लगी नताशा स्टेनकोविक

गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ( Nataša Stanković) जोकि बॉलीवुड में कई फिल्मों के साइड रोल के किरदार में नजर आ चुकी हैं। अपने पति हार्दिक पांड्या की टीम के सपोर्ट के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। नताशा स्टेनकोविक ( Nataša Stanković) हार्दिक पांड्या और गुजरात के हेयर मैच में नजर आती हैं। ऐसे में जब पिछली रात राशिद खान ने अंतिम गेंद पर छक्का लगा टीम को जीत दिलाई तो वो उछल पड़ीं।

गुजरात टाइटंस को पिछली रात सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जीत के लिए अंतिम ओवर में 22 रन की दरकार थी। गेंदबाजी के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन क्रीज पर आए, जहां पर गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ( Rahul Tewatiya) और राशिद खान ( Rashid Khan) मौजूद थे। मैच काफी रोमांचक चल रहा था। 19वें ओवर में गुजरात टाइटंस ने 25 रन बनाकर मैच को काफी रोमांचक कर दिया था। जिसके बाद अंतिम ओवर में 22 रन बनाने के लिए तैयार थे। जिसके बाद राशिद खान ने एक बार फिर अपनी विस्फोटक प्रतिभा को दिखाए हुए अंत में छक्के के साथ मैच को खत्म किया। अंतिम ओवर में राशिद खान ने 25 रन बनाए, जिसके बाद स्टैंड में खड़ी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ( Nataša Stanković) खुशी से उछलने लगीं।

ALSO READ:Yuvraj Singh और हेजल कीच ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

गुजरात टाइटंस पहुंची टॉप पर

hardik pandya gujrat titans

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के अपने पहले ही मैच से एक चैंपियन टीम की तरह बर्ताव कर रही गुजरात टाइटंस की टीम एक बार फिर आईपीएल 2022 की प्वाइंट टेबल के टॉप पर पहुंच चुकी है। गुजरात टाइटंस की टीम हर मैच में और बेहतर नजर आ रही है। टीम के कप्तान और खासकर कोच का इसमें काफी बड़ा रोल नजर आता है। अपने आठ मैच में सात मैच जीतकर 14 अंक के साथ गुजरात टाइटंस की टीम टॉप पर है।

ALSO READ: IPL 2022: ‘एक बार लय पकड़ लिया फिर हम रुकने वाले नहीं’ मैच से पहले KKR कप्तान श्रेयस का बयान