Yuvraj Singh और हेजल कीच ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई
Yuvraj Singh और हेजल कीच ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय खेल से संन्यास लेने के फैसले से सभी को चौंका दिया था। आपको बता दें अब युवराज सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं, इसके पीछे की वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। भारत का यह दिग्गज आलराउंडर हाल ही में एक बेटे का पिता बना है, जिसको लेकर उनके फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

आपको बता दें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने 25 जनवरी को अपने बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने अपने फैंस को इस खुशी की जानकारी ऑफिसियल नोट के जरिए दी है, साथ में उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध किया है कि इस बात को गोपनीय रखें और उनकी निजता का ख्याल रखें।

युवराज सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

युवराज सिंह और उनकी पत्नी ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। और साथ में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी नोट साझा किया है। उन्होंने लिखा है ‘हमारे सभी प्रशंसकों परिवार और दोस्तों के लिए हमें या खुशी बताते हुए काफी हर्ष हो रहा है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को धन्यवाद करते हैं’ 

Yuvraj Singh हेजल कीच

और उन्होंने आगे कहा है कि ‘हम चाहते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें और हम दुनिया में नन्हे-मुन्ने का स्वागत’। आपको बता दें ये पोस्ट जैसे ही वायरल हुआ इनके चाहने वालों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया ने भी इन्हें जमकर बधाइयां दी हैं।

क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने दी युवी को बधाइयां

Yuvraj Singh & hazel keech

आपको बता दें युवराज सिंह को उनके फैंस ने तो बधाइयां दी ही साथ में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों ने भी उन्हें जमकर बधाइयां दी हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी इरफान पठान ने लिखा ‘बहुत बधाई हो भाई मुझे यकीन है कि आप एक अद्भुत पिता होंगे छोटे को ढेर सारा प्यार और भाभी जी को प्रणाम’। वहीं मोहम्मद कैफ ने लिखा है, ‘भाग्यशाली माता-पिता को हार्दिक शुभकामनाएं बहुत-बहुत मुबारक भाई’।

इसे भी पढ़ें-भारतीय टी20 टीम से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, चयनकर्ता करने वाले हैं विराट के करियर पर बड़ा फैसला!

Yuvraj Singh with wife hazel keech

वही बॉलीवुड के सुपर स्टारों ने भी बधाइयां दी है, प्रीति जिंटा ने लिखा, ‘बधाई हो युवी और है हेजल आप लोगों के लिए बहुत खुशी’। तो युवी की ख़ास दोस्त नेहा धूपिया ने लिखा, ‘बधाई हो मम्मी और डैडी’। नेहा धूपिया के पति और युवराज सिंह के ख़ास दोस्त अंगद बेदी ने लिखा, ‘बधाई हो सिंह जी’ तो बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना से लेकर बिपाशा बसु और कई हस्तियों ने इन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार इन्हें बधाइयां व शुभकामनाएं मिल रही हैं।

इसे भी पढ़ें-खत्म हुआ टीम इंडिया का सबसे बड़ा सरदर्द, एक लंबे अरसे बाद भारत को मिला युवराज सिंह जैसा घातक बल्लेबाज