शादी के 12 दिन बाद ही आलिया भट्ट ने फैंस को दिया गुड न्यूज़, ख़ुशी से झूम उठे लोग
शादी के 12 दिन बाद ही आलिया भट्ट ने फैंस को दिया गुड न्यूज़, ख़ुशी से झूम उठे लोग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपन फैमिली और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में 14 अप्रैल को सात फेरे ले ली है और एक दूसरे के हो गए हैं। इनकी शादी से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें तक वायरल हुई हैं। रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) एक दूसरे को काफी समय तक डेट कर रहे थे, जब से इन दोनों की शादी हुई है इनके फैंस इनके हर एक वीडियो फोटो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के बाद एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो उनके फैंस के लिए खुशी की खबर है आइए जानते हैं कि आखिर क्या कहा है आलिया भट्ट।

आलिया ने शेयर की गुड न्यूज़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने शादी के बाद पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के लिए गुड न्यूज़ शेयर की है, जिसे सुनकर फैन फूले नहीं समा रहे हैं। इनका यह वीडियो इन दिनों आग की तरह फैल रहा है। आलिया भट्ट बिंदी लगाए खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मूवी नाइट गंगूबाई काठियावाड़ी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है’।

आपको बता दें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म थिएटर पर धमाल मचा चुकी है अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने आ रही है। अब इस फिल्म को आप लोग नेटफ्लिक्स पर फ्री में देख सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने ही इस वीडियो के जरिए दी है।

इसे भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बटोर रही हैं सुर्खियां

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

आपको बता दें अगर आलिया भट्ट के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में यह भी सुना गया था कि आलिया भट्ट ने टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर में अपना नाम दर्ज करा लिया है। अब यह अपना परचम हॉलीवुड में भी लहराती नजर आती नजर आएंगी। वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह पर्सनल लाइफ को लेकर तो खूब ही सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि हाल ही में वह कपूर खानदान की लाडली बहू बन गई हैं। उन्होंने काफी समय इंतजार करने के बाद रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली है।

इसे भी पढ़ें-आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?

Published on April 28, 2022 11:13 am