CSK

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) को अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के साथ 26 मार्च को खेलना है। पिछले साल फिनाले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के साथ से छीनकर खिताब जीत किया था। जिसके बाद पहला मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। इस पहले मुकाबले के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) की टीम अपनी टीम में इन तीन विदेशी खिलाड़ियों को स्थान दे सकती है।

डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway)

Devon Conway

30 साल के साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) को टीम के पहले मैच से ही टीम में जगह मिल सकती है। सलामी बल्लेबाज के तौर पर ऋतुराज गायकवाड़ के साथ डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। फाफ डु प्लेसिस के स्थान पर पर डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल 20 मैच खेले हैं। जिसमें उनका औसत 50.16 है और 139.35 के स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाए हैं। जबकि 99 बेस्ट स्कोर है।

ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo)

ड्वेन ब्रावो

38 साल के ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo) जोकि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के साथ लंबे समय से जुड़े हुए है। इंटरनेशनल कैरियर से संन्यास लेने के बाद भी ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo) इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं। ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo) सीएसके की ओर से निचले क्रम में बल्लेबाजी और डेथ ओवर्स में गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo) को चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन ( Mega Auction) में 4.40 करोड़ में खरीदा है। बता दें, ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo) अभी तक आईपीएल के 151 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 1537 रन और 167 विकेट हासिल किए हैं।

ALSO READ:IPL 2022: आईपीएल की शुरुआत से पहले मयंक अग्रवाल ने की विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत

एडम मिल्ने ( Adam Milne)

ADAM MILNE

29 साल के कीवी खिलाड़ी एडम मिल्ने ( Adam Milne) को इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) की ओर से पहले ही मुकाबले में जगह मिल सकती है। टीम में जॉस हेजलवुड के स्थान पर एडम मिल्ने ( Adam Milne) को टीम में स्थान पर रखा जा सकता है। उन्हें आईपीएल खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं हैं। लेकिन पिछले साल वो मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे।

बता दें, युवा गेंदबाज एडम मिल्ने ( Adam Milne) 140 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। जिसके चलते सीएसके ने उन्हें टीम में स्थान दिया है। मेगा ऑक्शन में सीएसके में 1.90 करोड़ की कीमत के साथ खिलाफी को अपने साथ जोड़ा था। जिसके बाद अब वो पहले मैच में दीपक चाहर और जॉस हेजलवुड की कमी के बाद टीम में खेल सकते हैं।

ALSO READ:IPL 2022: धोनी को मिला सुरेश रैना की जगह नंबर 3 पर वाला खिलाड़ी, KKR के खिलाफ ऐसी होगी CSK की प्लेइंग XI

Published on March 21, 2022 12:03 pm