Placeholder canvas

उन्मुक्त चंद से लेकर कोरी एंडरसन तक इन खिलाड़ियों के साथ तैयार हुई अमेरिका टीम की प्लेइंग XI, देखें खिलाड़ियों का नाम

by POONAM NISHAD
USA CRICKET

विश्व क्रिकेट खेल में अब अमेरिका भी अपना सिक्का अजमाने के लिए टीम बनाने की कोशिश कर रहा है। पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ियों ने अमेरिकन टीम की ओर रुख किया है। भारतीय खिलाड़ियों में उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) का नाम उस लिस्ट में शामिल हैं। अब उन्मुक्त चंद अमेरिका की टीम की तरह से खेलते नजर आयेंगे।

पिछले साल ही उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था। इसी के साथ न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन का नाम भी शामिल है। वो भी टीम की ओर से बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। इसी क्रम में जानिए क्या हो सकती है अमेरिका टीम की प्लेइंग 11

भारतीय जोड़ी करेगी सलामी बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेटर

अमेरिका टीम की से ओर से सलामी बल्लेबाज का जिम्मा भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है। इसमें उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) और सनी सोहेल ( Sunny Sohal ) का नाम शामिल है। दोनों ही खिलाड़ी सलामी बल्लेबाजी करते हैं। दोनों खिलाड़ियों को अमेरिका की संभावित प्लेइंग XI में सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा सौंपा जा सकता है। ये दोनो खिलाड़ी भारतीय नेशनल टीम का हिस्सा नहीं रहे है। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग खेल चुके हैं। वहीं उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) कप्तान के तौर पर अंडर 19 विश्व कप भी भारतीय टीम की ओर से जीत चुके हैं।

ये होगा मिडिल ऑर्डर

USA CRICKET

मिडिल ऑर्डर में नंबर तीन पर पाकिस्तानी खिलाफी जोकि अब अमेरिका क्रिकेट टीम से जुड़ गए है, समित असलम शामिल हों सकते है। उन्मुक्त चंद की तरह ही एक भारतीय खिलाफी नंबर चार की पोजिशन पर नजर आयेगा। नंबर चार पर भारतीय मूल के विकेट कीपर खिलाड़ी समित पटेल शामिल होंगे।

ALSO READ:IPL 2022: आईपीएल की शुरुआत से पहले मयंक अग्रवाल ने की विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत

श्रीलंका के खिलाड़ी भी हैं शामिल

कोरी एंडरसन

अमेरिकन टीम में प्लेइंग 11 में श्री लंका के खिलाड़ियों को भी स्थान दिया गया है। टीम में पांचवे स्थान पर शेहान जयसूर्या को जगह दी गई है। शेहान जयसूर्या श्री लंका के खिलाड़ी हैं। वहीं नंबर छः पर न्यूजीलैंड के खिलाफी कोरी एंडरसन को बतौर ऑल राउंडर टीम शामिल किया गया है। टीम में सात नंबर पर इयान हॉलैंड को देखा जा सकता है जबकि आठ नंबर पर डेन पीड्ट टीम में शमिल होंगे।

गेंदबाजी की बात की जाए तो जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी को बतौर गेंदबाज में अमेरिका टीम में शामिल किया जा सकता है।

अमेरिका संभावित प्लेइंग XI

सनी सोहल, उन्मुक्त चंद, समी असलम, स्मित पटेल, शेहान जयसूर्या, कोरी एंडरसन, इयान हॉलैंड, डेन पीड्ट, कैमरून स्टीवनसन, जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी शामिल किया जा सकता है।

ALSO READ:IPL 2022 : केकेआर के खिलाफ मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी को लगा बड़ा झटका, 8 करोड़ का ये खिलाड़ी हुआ बाहर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00